UPPCL Junior Engineer Recruitment: UPPCL ने निकाली JE के 25 पदों के लिए भर्ती, जानें आवेदन की अंतिम तिथि

UPPCL Junior Engineer Recruitment: जूनियर इंजीनियर के 25 पदों के लिए भर्ती

0

UPPCL Junior Engineer Recruitment: अगर आप बिजली विभाग में नौकरी करने के इच्छुक हैं और काफी दिनों से इसके लिए प्रयास कर रहे हैं तो अब आपके लिए सुनहारा मौका है। बता दें, उत्तर प्रदेश बिजली विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद के लिए भर्ती निकली है। उत्तर प्रदेश बिजली विभाग ने इस पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। बता दें, उत्तर प्रदेश बिजली विभाग की ओर से जूनियर इंजीनियर के पद के लिए 25 रिक्त पदों के लिए भर्ती निकाली है।

UPPCL Junior Engineer Recruitment: 18 अप्रैल है आवेदन की अंतिम तिथि

ये भी पढ़ें- Gorakhpur Attack Update: क्या ISIS से जुड़े हैं गोरखनाथ मंदिर पर हुए हमले के तार ?

UPPCL Junior Engineer Recruitment
UPPCL Junior Engineer Recruitment

आपको बता दें, उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड में जेई के 25 पदों के लिए भर्ती निकाली है। जिसके लिए आप ऑनलाइन एप्लीकेशन दे सकते हैं। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड की ऑफीशियल वेबसाइट upenergy.in पर जाकर आप सारी जानकारी ले सकते हैं। आपको बता दें, उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड में जेई के पद के लिए बीते 25 मार्च से ही आवेदन मांगे हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 18 अप्रैल 2022 है।

UPPCL Junior Engineer Recruitment: जेई के पद के लिए आयु सीमा 19 से 40 साल

UPPCL Junior Engineer Recruitment
UPPCL Junior Engineer Recruitment

उत्तर प्रदेश बिजली विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद के लिए आपके पास इंजीनियरिंग की डिग्री या डिप्लोमा का सर्टीफिकेट होना अनिवार्य है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड में जेई के पद के लिए आयु सीमा 19 से 40 साल होनी चाहिए। पद पर आवेदन के लिए आरक्षित श्रेणी में कई तरह के छूट भी दिए गए हैं। जिसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जा सकते हैं।

UPPCL Junior Engineer Recruitment: जानिए क्या है आवेदन शुल्क

UPPCL Junior Engineer Recruitment
UPPCL Junior Engineer Recruitment

आपको बता दें, उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड के जूनियर इंजिनिय के पदों के लिए जो सामन्य श्रेणी के कैंडिडेट्स हैं उन्हें एक हजार एक सौ अस्सी रुपए (1180) आवेदन शुल्क देना होगा। इसके साथ ही आरक्षित श्रेणी के कैंडिडेट्स को 826 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं जो कैंडिडेट्स पीएच श्रेणी के हैं उन्हें कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। इस पद के लिए आपको 44,900 रुपए मासिक वेतन मिलेगा।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.