Update 4th awadh art festival 2022: सीनियर आर्टिस्ट अंजली पाण्डेय के आर्ट वर्क को सभी ने सराहा

0

 

Update 4th awadh art festival 2022: अवध आर्ट फैस्टिवल (Update 4th awadh art festival 2022 in delhi) का चौथा संस्करण दिल्ली के इंडिया हैवीटेट सेंटर के विजुअल आर्ट गैलरी में आयोजित किया जा रहा है जिसमें देश के 20 राज्यों के 176 आर्टिस्ट ने अपना बेस्ट आर्ट वर्क प्रदर्शित किया गया रहा है।

Update 4th awadh art festival 2022
सीनियर आर्टिस्ट अंजली पांडेय

Update 4th awadh art festival 2022-सीनियर आर्टिस्ट अंजली पांडेय को अमेरिका और रसिया में सम्मानित किया गया

अवध आर्ट फैस्टिवल (Update 4th awadh art festival 2022)में दिल्ली के सभी वरिष्ठ कला प्रेमियों के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी और राजनीति के दिग्गजों ने भी अवध आर्ट फैस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के साथ ही आर्ट वर्क को सराहा। अवध आर्ट फैस्टिवल में सीनियर आर्टिस्ट अंजली पांडेय ने भी अपनी कला कृतियां प्रसतुत की। अंजली पांडेय की पेंटिंग को सभी ने बहुत पसंद किया।

ये भी पढ़ें-4th awadh art festival 2022: गाजियाबाद में आर्ट फेयर के लिए डॉ. अनिल अग्रवाल ने अवध आर्ट फैस्टिवल को किया आमंत्रित

इस दौरान सीनियर आर्टिस्ट अंजली पाण्डेय ने प्रताप किरण से विशेष बातचीत में बताया कि वह मूलत: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली हैं। 1994 में जब वह अमेरिका में थी तब से ही आर्ट वर्क कर रही हैं। मिलटन आर्ट म्यूजियम और प्रीमियर इमेज गैलरी और बेहतर आर्ट वर्क क लिए उनको  अमेरिका और रसिया सम्मानित किया जा चुका है| अंजली पांडेय 20 वर्ष से आर्ट वर्क में सक्रीय हैं और देश के सभी प्रमुख आर्ट फैस्टिवल में उनकी पेंटिंग लगायी गयी है।

Update 4th awadh art festival 2022
आर्टिस्ट अंजली पांडेय की पेंटिंग

अंजली पांडेय द्वारा तैयार किए गए बनारस काशी के ऐतिहासिक घाट व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह की आयल पेंटिंग को खूब सराहा गया| राज्य सभा सांसद डॉ. अनिल अग्रवाल और समाजसेवी और ओएसडी केंद्रीय मंत्री भारत सरकार ने भी मुकेश शुक्ला इनके कार्यों को सराहा है

Leave A Reply

Your email address will not be published.