उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज संधू पर किया मुकदमा

0

अभिनेत्री उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज सिंधु के खिलाफ चंडीगढ़ की जिला अदालत में मुकदमा दायर किया है।

30 साल से भारतीय फिल्म उद्योग में काम कर रही उपासना सिंह ने हरनाज संधू के खिलाफ उनकी फिल्म ‘बाई जी काटंगे’ को नजरअंदाज करने का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने मिस यूनिवर्स के खिलाफ दर्ज केस को लेकर अपनी बात में कहा कि मैं हरनाज संधू के पीछे भागते-भागते थक गई हूं, मुझे भी काफी आर्थिक नुकसान हुआ है, इसलिए मैंने केस दर्ज कराया।

भारतीय अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह हरनाज संधू के खिलाफ एक पंजाबी फिल्म के अनुबंध का उल्लंघन करने और फिल्म से खुद को अलग करने के लिए कानूनी कार्रवाई कर रही हैं, इसलिए उन्होंने आज 5 अगस्त को एक समन भी भेजा है।

उन्होंने कहा कि हरनाज संधू के साथ फिल्म का अनुबंध मिस यूनिवर्स बनने से पहले का है, मैंने उन्हें मुश्किल समय में मौका दिया, वह हमारे साथ मुंबई में रहती थीं, मैंने उनकी अपने बच्चे की तरह देखभाल की। ​​उन्हें अभिनय सिखाया और प्रशिक्षित किया।

उपासना सिंह ने कहा कि जब से उन्होंने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीती और अंतरराष्ट्रीय पहचान हासिल की, उन्होंने हमारे साथ संबंध तोड़ लिया, जबकि मैंने उनके सम्मान में एक पार्टी रखी थी।

अभिनेत्री ने कहा कि मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीतने के बाद हरनाज सिंधु के लिए पंजाबी फिल्म उद्योग छोटा हो गया है, जबकि वह खुद को पंजाब का गौरव कहती रही है, ऐसा लगता है कि यह सब नाटक था क्योंकि अब उसकी नजर बाली और हॉलीवुड पर टिकी है।

उन्होंने यह भी कहा कि पंजाबी फिल्म इस साल मई में रिलीज होने वाली थी, हरनाज के मिस यूनिवर्स अनुबंध को देखते हुए, हमने इसकी रिलीज को भी 19 अगस्त तक के लिए टाल दिया है ताकि वह फिल्म के प्रचार के लिए समय दे सकें क्योंकि उन्होंने साइन किया है। अनुबंध।फिल्म प्रचार के तहत, लीड टाइम 25 दिनों का था।

उन्होंने कहा कि अब हरनाज ने मेरे ईमेल, मैसेज और कॉल का जवाब देना बंद कर दिया है, दरअसल उन्होंने मेरे नोटिस को नजरअंदाज कर दिया है, जिसके बाद मेरे पास कानूनी कार्रवाई करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

उपासना सिंह ने कहा कि आज मैंने कोर्ट को समन भेजा है, मुझे उम्मीद है कि कार्रवाई की जाएगी लेकिन अभी के लिए मैं टूट गया हूं, फिल्म के प्रचार के लिए कीमती समय और बहुत सारा पैसा बर्बाद किया गया है।

उन्होंने कहा कि मेरी मेहनत की कमाई फिल्म पर है, पहले से ही रिलीज को धक्का देकर आर्थिक नुकसान हुआ था, अब प्रायोजक भी प्रचार से पीछे हट रहे हैं और मुझे कर्ज लेना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.