UP Vidhansabha Election: सीट बंटवारे को लेकर आप-सपा में गतिरोध के बाद आप ने लिया बड़ा फैसला, यूपी में अकेले उतरेगी पार्टी

0

UP Vidhansabha Election:  उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर हर रोज राजनीतिक पार्टियां नए-नए एजेंडे सेट करती हैं, घोषणाएं करती हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी (AAP) ने फैसला लेते हुए ये घोषणा की है कि वह अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अकेले उतरेगी। सीट बंटवारे को लेकर समाजवादी पार्टी के साथ गतिरोध के बाद पार्टी का ये फैसला आया है।

ये भी पढ़ें- Terrorist Attack In Srinagar: श्रीनगर में हुआ आतंकी हमला, दो जवान शहीद, 12 अन्य जख्मी

UP Vidhansabha Election

UP Vidhansabha Election:  राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में आप पार्टी

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने कहा कि पार्टी अब राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, जैसा कि आप ने पहले घोषित किया था। उन्होंने कहा, हमें एक सप्ताह में लगभग 100 उम्मीदवारों की सूची और इसके तुरंत बाद दूसरी सूची जारी करने में सक्षम होना चाहिए। इसके साथ ही, दिसंबर के अंत तक कम से कम 350-400 उम्मीदवारों के नामों को औपचारिक रूप दिया जा सकता था।

UP Vidhansabha Election:   संजय सिंह और अखिलेश यादव की मुलाकात के बाद गठबंधन के कयास लगाए जा रहे थे

पिछले महीने लखनऊ में आप सांसद संजय सिंह के सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद सपा और आप के बीच चुनाव पूर्व गठबंधन की खबरें आने लगी थीं। हालांकि, पार्टी के वरिष्ठ नेता उम्मीदवारों से सभी सीटों के लिए तैयारी जारी रखने को कह रहे हैं। पार्टी ने सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी के एक सदस्य ने कहा कि स्क्रीनिंग की प्रक्रिया फिर से तेज हो गई है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.