UP Vidhansabha Election Updates: यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिलेगा 60 फीसदी वोट- केशव प्रसाद मौर्या

0

UP Vidhansabha Election Updates: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सत्ता में फिर से वापसी होगी। उन्होंने दावा किया कि इस बार 2022 के चुनाव में 100 में से 60 फीसदी हमारा होगा और 40 में तमाम पार्टियों में बंटवारा होगा।

UP Vidhansabha Election Updates

UP Vidhansabha Election Updates: बीजेपी को मिलेगा 60 फीसदी वोट, 40 फीसदी में भी कुछ वोट बीजेपी के हिस्से

केशव प्रसाद सोमवार को एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चाहे 2014 लोकसभा चुनाव और 2017 का विधानसभा चुनाव हो, या फिर 2019 लोकसभा चुनाव, उसमें सबसे बड़ा गठबंधन हुआ, जिसमें हमें 51 प्रतिशत वोट मिले हैं। उन्होंने भरोसा जताया कि विधानसभा चुनाव में भाजपा को 60 प्रतिशत वोट मिलेंगे। बाकी 40 प्रतिशत में भी कुछ भाजपा के हिस्से में आएगा।

UP Vidhansabha Election Updates: देश के सर्वश्रेष्ठ नेता मोदी को आपत्तिजनक शब्द कहना गलत

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री तो आराम को हराम समझते हैं। ऐसे प्रधान सेवक नरेन्द्र मोदी के लिए अखिलेश यादव का आपत्तिजनक शब्द कहना गलत है। प्रधानमंत्री मोदी ने काशी विश्वनाथ धाम को नया तथा भव्य स्वरूप दिया है। मुझे पता है कि अखिलेश यादव काशी में बाबा विश्वनाथ धाम में दर्शन करने नहीं जाएंगे, लेकिन देश के सर्वश्रेष्ठ नेता के लिए इस तरह भी भाषा का प्रयोग ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ैं- Electoral Reforms Bill In Lok Sabha: आज लोकसभा में मोदी सरकार पेश करेगी चुनाव सुधार संबंधी विधेयक

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अथक परिश्रम कर देश तथा प्रदेश को विकास की सरपट राह पर दौड़ा दिया है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सौभाग्य योजना के तहत गरीबों के घर तक बिजली पहुंचाने का काम किया।

UP Vidhansabha Election Updates: बिना अवकाश के पीएम मोदी देश की सेवा के  लिए समर्पित

आज उत्तर प्रदेश में एक करोड़ 41 लाख घरों में बिजली देने का काम हुआ है। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं- सेवा परमो धर्म। उन्होंने तो सदैव जनता की सेवा की है। चाहे सत्ता में रहो या विपक्ष में। बिना किसी अवकाश के प्रधानमंत्री मोदी देश की सेवा में लगे हैं। उसी राह पर हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हैं।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश व प्रदेश की सेवा करते हुए, कोई भी सैन्य अधिकारी जैसे पुलिस या आर्मी का कोई जवान शहीद होता है, तो उसके घर तक की सड़क को जय हिंद वीर पथ के नाम से बनाकर देने का काम हमारी सरकार ने किया है। उनको पूरा सम्मान दिया गया है। इसी तरह से ओलिंपिक तथा अन्य अंतरराष्ट्रीय खेल मुकाबलों में देश का सम्मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों के साथ प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं के नाम से सड़क बनाकर हमने उन सभी का हौसला बढ़ाया है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.