UP Panchayat Election 2021: यूपी में ब्लॉक प्रमुख के बाद पंचायत चुनाव में भी हुई बीजेपी की जीत, पीएम ने योगी सरकार को दिया जीत का श्रेय

0

UP Panchayat Election 2021: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पंचायत चुनावों (Panchayat Election) में भाजपा (BJP) की भारी जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए जीत का श्रेय योगी सरकार को दिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि इस जीत के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के एक ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव में भी भाजपा ने अपना परचम लहराया है।

योगी आदित्यनाथ सरकार की नीतियों और जनहित की योजनाओं से जनता को जो लाभ मिला है, वो पार्टी की भारी जीत में परिलक्षित हुआ है। इस विजय के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

ये भी पढ़ें- Block Pramukh Result 2021: प्रतापगढ़ में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में सपा का सूपड़ा साफ, बीजेपी को सात सीटें 
ये भी पढ़ें- Jammu Kashmir Tourism: पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए जम्मू-कश्मीर में शुरु होगी हेलीकॉप्टर सेवा

UP Panchayat Election 2021 : यह जीत योगी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता के विश्वास का प्रतिफल है- गृहमंत्री

 

UP Panchayat Election 2021
(फाइल फोटो)

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के जिला एवं क्षेत्र पंचायत की 825 में से 635 से अधिक सीटों पर भाजपा की जीत दर्ज करने की खबर है। गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने कहा,  उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा को मिली यह भव्य जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में योगी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता के विश्वास का प्रतिफल है।

इस विजय पर योगी आदित्यनाथ और स्वतंत्र देव सिंह व पार्टी के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को बधाई।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.