UP Elections Update 2022: मुख्यमंत्री योगी ने किया ऐलान बेटियों की शादी के लिए 1 लाख और पढ़ने वाली बेटियों को देंगे स्कूटी

0

UP Elections Update 2022: यूपी में विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के प्रचार के लिए सीएम योगी आज मऊ के घोसी विधानसभा में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 10 मार्च को प्रदेश में फिर से कमल का फूल खिलने जा रहा है। सीएम ने जनतो को संबोधन में कई वादे किए जिनमें किसानों के लिए फ्री ट्यूबवेल कनेक्शन और बेटीयों की शादी के लिए 1 लाख और कॉलेज में पढ़ने वाली बेटियों को स्कूटी भी देने का वादा किया । उन्होंने आगे कहा कि बीते 5 सालों में हमने 5 लाख को नौकरी दी है और 2 करोड़ को रोजगार से जोड़ा है । अगले 5 सालों में हर परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाएगी ।

ये भी पढ़ें-UP Assembly Election 2022: सातवें चरण के लिए प्रचार जारी, सीएम योगी ने मऊ में जनसभा को किया संबोधित

UP Elections Update 2022

मऊ में सीएम योगी ने (UP Elections Update 2022) किसानों को फ्री ट्यूबवेल देने का किया वादा

मुख्यमंत्री योगी ने मऊ जनसभा (UP Elections Update 2022) के दौरान कहा कि 1 करोड़ नौजवानों को टैबलेट और स्मार्ट फोन दे रहे हैं लेकिन समाजवादी पार्टी ने ये कार्यक्रम रुकवा दिया, हम 10 मार्च के बाद 2 करोड़ युवाओं को स्मार्टफोन और टैबलेट देंगे। समाजवादी पार्टी ने बुजुर्गों और दिव्यांग की जिस पेंशन को बंद किया उसे हमने 12 हज़ार सालाना शुरू किया था इस हम अब बढ़ाकर 18 हज़ार करने वाले हैं ।

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा मऊ के घोसी क्षेत्र में ₹14.59 करोड़ की लागत से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तथा जनपदीय ड्रग वेयर हाउस का निर्माण कराया जाएगा ।. ‘स्वस्थ प्रदेश, समृद्ध प्रदेश’ की संकल्पना को साकार करने हेतु भाजपा सरकार जन-कल्याण के पथ पर तेजी से अग्रसर है । डबल इंजन सरकार में जनपद मऊ के मधुबन क्षेत्र में ₹5.83 करोड़ की लागत से वन देवी पार्क के जीर्णोद्धार एवं गेस्ट हाउस के निर्माण की वृहद परियोजनाएं संचालित हैं. आस्था और संस्कृति के सम्मान तथा सुदृढ़ परिवेश उपलब्ध कराने हेतु डबल इंजन भाजपा सरकार संकल्पित भाव से कार्य कर रही है. डबल इंजन की भाजपा सरकार युवाओं के ‘स्वर्णिम भविष्य’ हेतु प्रतिबद्ध है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.