UP Election BJP Jan Vishwas Yatra: आज से बीजेपी की जन विश्वास यात्रएं शुरू, 6 जिलों से हुई शुरूआत

UP Election BJP Jan Vishwas Yatra: यूपी के 6 जिलों से हुई शुरूआत, 6 दिग्गज उतरे प्रचार मैदान में

0

UP Election BJP Jan Vishwas Yatra: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। चुनाव प्रचार और रैलियों का दौर जारी है। जहां एक ओर सपा विजय रथयात्रा कर प्रदेश के अलग अलग जिले का दौरा कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने भी आज से यूपी के 6 जिलों से जनविश्वास यात्रा निकालने का फैसला किया है। इस जनविश्वास यात्रा में बीजेपी ने पार्टी के 6 बड़े दिग्गजों को चुनाव प्रचार में उतारा है।

UP Election BJP Jan Vishwas Yatra: प्रदेश के 6 जिलों से हुई जनविश्वास यात्रा की शुरूआत

ये भी पढ़ें- Age of marriage of girls: खाप पंचायतों ने किया लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने का कड़ा विरोध, होगी महापंचायत

UP Election BJP Jan Vishwas Yatra
UP Election BJP Jan Vishwas Yatra

आपको बता दें, बीजेपी की जनविश्वास यात्रा आज 19 दिसंबर से शुरू हुई है, जो अगले 14 दिनों तक चलेगी। इस जनविश्वास यात्रा में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा अंबेडकरनगर में हैं। साथ ही सूबे के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ मथुरा में हैं। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बिजनौर में हैं। तो वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह झांसी में और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बलिया में और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गाजीपुर में जनविश्वास यात्रा कर रही हैं।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.