UP Election Akhilesh Yadav in Raebareli: योगी सरकार पर जमकर बरसे सपा सुप्रीमो

UP Election Akhilesh Yadav in Raebareli: 'यह सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है।'- अखिलेश यादव

0

UP Election Akhilesh Yadav in Raebareli: इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव लगातार सूबे के अलग-अलग शहरों का दौरा कर रहे हैं। रायबरेली में सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने योगी सरकार को जमकर कोसा, और कहा कि यह सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। लोग तब तक चैन से नहीं बैठेंगे जब तक वो डबल इंजन वाली इस बीजेपी सरकार के उत्तर प्रदेश के इंजन को बाहर नहीं कर देते। अखिलेश यादव ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले का जिक्र करते हुए अजय मिश्रा टेनी को भी आड़े हाथों लिया।

UP Election Akhilesh Yadav in Raebareli: ‘बीजेपी ने जनता को अनाथ बना कर छोड़ दिया है।’- अखिलेश यादव

ये भी पढ़ें- Increasing Omicron Case: देश में तेज हुई ओमिक्रॉन रफ्तार, आंकड़ा 100 के करीब पहुंचा

UP Election Akhilesh Yadav in Raebareli
UP Election Akhilesh Yadav in Raebareli

बता दें, अखिलेश यादव यहीं नहीं रूके, उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि बीजेपी की सरकार ने जनता को सिर्फ दिक्कत, जिल्लत और किल्लत दी है। बीजेपी ने जनता को अनाथ बना कर छोड़ दिया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता से केवल झूठ बोलते हैं।

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने आगे कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी के साथ है। इस बार चुनाव में बीजेपी का उत्तर प्रदेश से सफाया हो जाएगा। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि कोरोना के दूसरे लहर में जिस तरह से लोगों ने अपनी जान गवाई वो सिर्फ सरकार की लापरवाही और अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी के कारण हुआ।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.