लखनऊ: डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, बेटी ने मां और भाई को उतारा मौत के घाट

रेलवे बोर्ड के प्रवक्ता है पिता, पीयूष गोयल ने कि सीएम से बात

0
Lucknow.प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक रेलवे अफसर की बेटी ने मां और भाई को मौत के घाट उतार दिया। शनिवार की दोपहर लखनऊ के रिहायशी इलाके गौतमपल्ली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। आरोपी बेटी के पिता रेलवे बोर्ड के प्रवक्ता हैं। इस वारदात के बाद रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goel) ने सीएम योगी (CM Yogi) से घटना की जानकारी ली है।

आपको बता दें कि मौके पर पुलिस ने दोनों शवों को आरडी वाजपेई के बंगले से बरामद किया है। वहीं आरोपी बेटी ने अपना जुर्म भी कबूल किया है। जबकि दोनों सदस्यों की हत्या के बाद लड़की ने घर के आईने पर लिखा  डिसक्वालीफाईड ह्यूमन और उस पर भी गोली दागी। इसके बाद उसने अपने हाथ पर भी ब्लेड से लिखा। फिलहाल आरोपी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पुलिस जानकारी दी है कि आरोपी लड़की ने अपना अपराध कुबूल किया है। वह एक शूटर है। इसके साथ ही लंबे समय से वह डिप्रेशन में थी। मौके पर जांच करने पहुंची पुलिस को शुरू से ही बेटी पर शक था।

पुलिस ने बताया कि बंगले के अंतिम कमरे में खून से सने बिस्तर पर मां मालती और 20 साल के भाई शरद का शव पड़ा मिला। जिसके बाद वारदात की छानबीन शुरू हुई। पूछताछ के दौरान बेटी ने अपना जुर्म कबूल किया।

बता दें कि आरडी बाजपेई पूर्व में सीनियर डीसीएम के रूप में तैनात रहे हैं। घटना के वक्त दिल्ली में रेलवे के काम से मौजूद थे। इस घटना पर दुख जताते हुए रेल मंत्री पीयूष गोयल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की। साथ ही घटना की जांच की जानकारी भी ली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: