UP Assembly Election Updates: बीजेपी सांसद हरनाथ सिंह ने पत्र लिखकर जेपी नड्डा से सीएम योगी को मथुरा से चुनाव लड़ाने की मांग की

0

UP Assembly Election Updates: भाजपा के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मथुरा से विधान सभा का चुनाव लड़ाने की मांग की है। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर ब्रज क्षेत्र की जनता की भावनाओं का ख्याल रखते हुए योगी आदित्यनाथ को श्रीकृष्ण की नगरी से विधानसभा का चुनाव लड़वाने की मांग की है।

UP Assembly Election Updates

UP Assembly Election Updates: मथुरा से चुनाव लड़ने पर यहां का तेजी से होगा विकास

डिया से बात करते हुए भाजपा राज्य सभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखने की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने तो सिर्फ मध्यस्थ का काम करते हुए भगवान श्री कृष्ण की इच्छा को राष्ट्रीय अध्यक्ष तक पहुंचा दिया है।

ये भी पढ़ें- BJP-Congress Politics: भाजपा-कांग्रेस के सामने ओबीसी आरक्षण सबसे बड़ी चुनौती

भाजपा राज्यसभा सांसद ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर योगी आदित्यनाथ ने ब्रज सहित प्रदेश के सभी इलाकों का विकास किया है लेकिन उनके यहां से चुनाव लड़ने पर श्रीकृष्ण की नगरी का और तीव्र गति से विकास होगा।

UP Assembly Election Updates: यह पत्र मुझे श्री कृष्ण ने लिखने के लिए प्रेरित किया है

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखे पत्र में यादव ने लिखा है, मुख्यमंत्री ने स्वयं ही अपनी ओर से घोषित किया कि पार्टी जहां से कहेगी मैं वहीं से चुनाव लडूंगा । वैसे तो प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं की इच्छा होगी कि योगी जी उनकी विधान सभा से चुनाव लड़ें। लेकिन मैं बहुत विनम्र शब्दों में आपको निवेदन करता हूं कि ब्रज क्षेत्र की जनता की विशेष इच्छा है कि योगी जी भगवान श्रीकृष्ण जी की नगरी मथुरा से चुनाव लड़ें और यह पत्र मुझे स्वयं भगवान श्रीकृष्ण जी ने लिखने के लिए प्रेरित किया है।

क्या पश्चिमी उत्तर प्रदेश में किसानों की नाराजगी दूर करने और भाजपा के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए योगी आदित्यनाथ को मथुरा से चुनाव लड़ाने की मांग की जा रही है, के सवाल के जवाब का देते हुए उन्होंने कहा कि कहीं भी कोई भी किसान मुख्यमंत्री योगी या भाजपा से नाराज नहीं है और पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल बना हुआ है।

 

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.