UP Assembly Election Results 2022 : यूपी में मतगणना के दौरान भाजपा करा सकती है गड़बड़ी, राकेश टिकैत ने जताई आशंका, किसान को दो दिन की छुट्टी पर रहने को कहा

0

UP Assembly Election Results 2022 : आज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का मतदान समाप्त हो गया। सभी उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला 10 मार्च को वोटों की गिनती के बाद होगा। इसी बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने भाजपा (BJP) पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग वोटों की गिनती (up election 2022 result date) में धांधली कर सकते हैं। उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा कि मतगणना (counting of votes) में गणबड़ी की आशंका है, ये लोग वोटों की गिनती के दौरान गड़बड़ी करेंगे, ये हारे हुए उम्मीदवारों को जीता सर्टिफेकेट दे देंगे। इसलिए 9 से 10 तारीख को छुट्टी करके काउंटिंग पर निगाह रखनी होगी।

UP Assembly Election Results 2022

10 मार्च को यूपी सहित (UP Assembly Election Results 2022) 5 राज्यों के आएंगे परिणा

किसान नेता राकेश टिकैत ने रविवार को को मुजफ्परनगर (muzaffarnagar) की नवीन सब्जी मंडी गए थे। मतदान केंद्र (Polling Booth) के पास बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हमने वोट दे रखी है। हम तो यहां अपनी वोट देखने आए हैं कि वो कहां बंद है। इधर सब्जी मंडी है उसे देखने आए हैं कि उसकी क्या हालत है। मीडिया रिपोर्टस की माने तो राकेश टिकैत ने किसानों से अपनील की है कि किसान दो दिन अपनी छुट्टी रखें।

ये भी पढ़ें-UP Election 7th Phase Voting: अंतिम चरण के लिए मतदान जारी, आज सुबह 11 बजे तक 22% हुई वोटिंग

टिकैत ने कहा कि दो दिन गन्ना किसानों को ज्यादा पर्चियां आएंगी। लाइट भी ठीक-ठाक रहेगी। लेकिन किसानों ट्रैक्टर लेकर (up election 2022 result date) मतगणना पर निगाह रखनी होगी ताकि मतगणना में भाजपा धांधली न करा सके। जिला पंचायत चुनाव में वर्तमान सरकार ने गड़बड़ी की थी, ये लोग इसमें भी गड़बड़ी कर सकते हैं।

10 मार्च को किसान छुट्टी करके (UP Assembly Election Results 2022) मतगणना की पहरेदारी करें

राजेश टिकैत ने किसानों से अपील करते हुए कहा कि हार-जीत किसी की भी हो सकती है। सभी शांति बनाए रखेंगे। कोई किसी भी तरह का जुलूस ना निकालें, बल्कि शांतिपूर्वक अपने घरों को चले जाएं। बता दें कि यूपी में आज आखिरी चरण का मतदान समाप्त हो गया। यूपी के साथ पंजाब, मणिपुर, उत्तराखंड और गोवा के भी नतीजे (UP Assembly Election Results 2022) 10 मार्च को आएंगे।

भाजपा अपने हारे हुए (UP Assembly Election Results 2022) उम्मदीवारों को भी जीत का सर्टिफेट दिलवा देगी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राकेश टिकैत ने किसानों से अपील की है कि किसान दो दिन अपनी छुट्टी रखें. अपनी निगाह रखें. उन्होंने कहा कि दो दिन गन्ना किसानों को ज्यादा पर्चियां आएंगी. बिजली भी ठीक-ठाक रहेगी. लेकिन किसानों को ट्रैक्टर लेकर इधर भी निगाह रखनी चाहिए. जिला पंचायत में सरकार ने गड़बड़ की थी, इसमें भी गड़बड़ी हो सकती है. टिकैत ने जनता से अपील करते हुए कहा कि हार जीत किसी की भी हो सकती है, सभा शांति रखें. कोई जुलुस ना निकाले, बल्कि सीधे शांतिपूर्वक तरीके से अपने घर जाएं. बता दें कि यूपी में आज आखिरी चरण का मतदान समाप्त हो गया। अब 10 मार्च को नतीजे आएंगे. यूपी के साथ पंजाब, मणिपुर, उत्तराखंड और गोवा के भी नतीजे आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.