UP Assembly Election Mathura News: सीएम योगी मथुरा से नहीं लड़ेंगे चुनाव

UP Assembly Election Mathura News: श्रीकांत शर्मा को दिया गया मथुरा से टिकट

0

UP Assembly Election Mathura News: उत्तर प्रदेश में 18वीं विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुवानी रण को जीतने की तैयारी में लग गए हैं। बीते दिनों जहां कयास लगाए जा रहे थे कि इस बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बार मथुरा या फिर अयोध्या से चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन अब एक बात को साफ हो गई है कि सीएम योगी आदित्यनाथ मथुरा से चुनाव नहीं लड़ेंगे। आपको बता दें, बीजेपी ने इस बार भी मथुरा से श्रीकांत शर्मा ही टिकट दिया है, यानी मथुरा से श्रीकांत शर्मा ही चुनाव लड़ेंगे।

UP Assembly Election Mathura News
UP Assembly Election Mathura News

UP Assembly Election Mathura News: मथुरा से श्रीकांत शर्मा ही लड़ेंगे चुनाव

ये भी पढ़ें- UP Coronavirus Update: यूपी में फूटा कोरोना बम, 24 घंटे में आए 11 हजार से ज्यादा मामले

 

पार्टी सूत्रों की माने तो इस बार के विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी ने दोबारा वहीं से टिकट दिया है जहां से 2017 के विधानसभा चुनाव में टिकट दिया था। बीजेपी ने इस बार भी मथुरा से श्रीकांत शर्मा ही टिकट दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी के कुछ मंत्रियों की सीट जरूर बदली जा सकती है, लेकिन ज्यादातर मंत्रियों की सीट नहीं बदली जाएगी। फिलहाल इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बार कहा से चुनाव लड़ेंगे इस बात पर सस्पेंस बरकरार है।

UP Assembly Election Mathura News: पहले चरण में होगी मथुरा में वोटिंग

ये भी पढ़ें- BSP Announcement UP Election: बीएसपी अध्यक्ष मायावती नहीं लड़ेंगी चुनाव

UP Assembly Election Mathura News
UP Assembly Election Mathura News

आपको बता दें, उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरण में चुनाव होने हैं। जहां पहले चरण का मतदान 10 फरवरी होगा, मथुरा में पहले चरण में ही मतदान होना है। ऐसे में जिला प्रशासन और यूपी पुलिस समेत सभी चुनाव की तैयारियों में लग गए हैं। मथुरा जनपद के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में इस बार 18 लाख 71 हजार मतदाता, 2219 मतदान केंद्रों पर मतदान होगा। वहीं दूसरे चरण का मतदान 14 को, तीसरे तरण का मतदान 20 फरवरी को चौथा चरण 23 फरवरी को पांचवे चरण का मतदान 27 फरवरी को छठा चरण 3 मार्च को और सांतवे और अंतिम चरण का मतदान 3 मार्च को होगा। इसके साथ ही चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.