UP Assembly Election 2022: बाहुबलियों के लिए सियासी अखाड़ा बनी अयोध्या की यह सीट, SP-BJP के दो धुरंधर आमने-सामने

UP Assembly Election 2022: BJP जिला अध्यक्ष संजीव सिंह ने अभय सिंह पर लगाए गंभीर आरोप

0

UP Assembly Election 2022: संजीव सिंह ने बुधवार को कहा कि मंगलवार की रात सपा प्रत्याशी और बाहुबली नेता अभय सिंह ने समर्थकों के साथ भाजपा नेता विकास सिंह पर हमला बोला था। एक तरफ सपा प्रत्याशी अभय सिंह (Abhay Singh) तो दूसरी तरफ बीजेपी की प्रत्याशी आरती तिवारी (Arti Tiwari) के पति खब्बू तिवारी। दोनों की जंग अयोध्या जिला प्रशासन के लिए सिरदर्द बनी हुई है। सपा प्रत्याशी अभय सिंह पर बीजेपी के जिला अध्यक्ष संजीव सिंह ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

UP Assembly Election 2022
UP Assembly Election 2022

UP Assembly Election 2022: जिला प्रशासन हो रहा परेशान

ये भी पढ़ें- UP Election 2022: सीएम योगी गोरखपुर में आज दाखिल करेंगे नामांकन, नामांकन दाखिल करने से पहले की गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना

UP Assembly Election 2022
UP Assembly Election 2022

अभय सिंह विधानसभा चुनाव को प्रभावित कर सकते हैं. संजीव सिंह ने दावा किया कि अभय सिंह व उनके समर्थकों के वाहनों पर ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे रखे हुए थे. उन्होंने आरोप लगाया कि पूरा प्रदेश जानता है कि बाहुबली अभय सिंह किस ग्रुप से जुड़े हुए हैं. जिला प्रशासन को इस मामले पर तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए. दरअसल बीजेपी से निवर्तमान विधायक खब्बू तिवारी की पत्नी आरती तिवारी बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं।

UP Assembly Election 2022: खब्बू तिवारी जेल में बंद हैं

दूसरी तरफ फर्जी मार्कशीट बनवाने के मामले में खब्बू तिवारी जेल में बंद हैं और उनकी विधायकी भी जा चुकी है. ऐसे में पार्टी ने उनकी पत्नी आरती तिवारी को टिकट दिया है. दूसरी तरफ बाहुबली अभय सिंह को समाजवादी पार्टी ने टिकट दिया है. अब दोनों बाहुबली आमने-सामने हैं. दोनों के समर्थक आमने-सामने हैं. ऐसे में जिला प्रशासन के लिए ये दोनों की लड़ाई मुसीबत बनी हुई है. माना जा रहा है कि चुनाव संपन्न होने तक इनकी लड़ाई यूं ही जारी रहने वाली है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.