Transfer Of Three DM In UP: योगी सरकार ने 16 अप्रैल को किया 3 जिलों के डीएम समेत कई IAS अफसरों का ट्रांसफर

Transfer Of Three DM In UP: सीतापुर, आजमगढ़ और हापुड़ जिले के डीएम का हुआ तबादला

0

Transfer Of Three DM In UP: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने अपनी दूसरी पाली की शुरूआत होते ही कई फेरबदल करने शुरू कर दिया है। बता दें, शनिवार 16 अप्रैल को योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के तीन जिलों के जिलाधिकारियों समेत 6 आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया है। तीन जिलों सीतापुर, आजमगढ़ और हापुड़ का नाम शामिल है जहां जिलाधिकारियों और आईएएस अधिकारियों के तबादले हुए हैं। यूपी सरकार ने बीते दो दिनो में आईएएस और आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर की तीसरी सूची जारी की है।

ये भी पढ़ें- Delhi Jahangirpuri Stone Pelting: आज हनुमान जयंती के मौके पर दिल्ली के जहांगीरपुरी में शोभायात्रा के दौरान पत्थरबाजी, तोड़फोर

Transfer Of Three DM In UP: दो दिनों में उत्तर प्रदेश के 9 जिले के डीएम का हुआ ट्रांसफर

Transfer Of Three DM In UP
Transfer Of Three DM In UP

आपको बता दें, उत्तर प्रदेश सरकार ने बीते दो दिनों में उत्तर प्रदेश के 9 जिले के डीएम का ट्रांसफर किया है। अब योगी सरकार ने एक और लिस्ट जारी की है। जिसमें फिलहाल यूपी के 3 जिले शामिल हैं जिनके डीएम को तबादला किया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बहुत जल्द योगी सरकार एसीएस से लेकर प्रमुख सचिव स्तर के कई अफसरों के ट्रांसफर की लिस्ट जारी करेगी। वहीं खबर ये है कि जो आईएएस अफसरों बीते तीन सालों से एक ही विभाग में तैनात हैं उनके विभाग भी बदले जाएंगे।

Transfer Of Three DM In UP: किन अधिकारियों का कहां हुआ तबादला

Transfer Of Three DM In UP
Transfer Of Three DM In UP

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में लापरवाही के आरोप का आरोप झेल रहे आजमगढ़ के जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी को उनके पद से हटा दिया गया है अब अमृत त्रिपाठी की प्रतीक्षारत के पद पर तैनारी हो गई है। 16 अप्रैल को हुए ट्रांसफर में सीतापुर के डीएम विशाल भारद्वाज का ट्रांसफर अब आजमगढ़ कर दिया दया है। बिजनौर के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट विक्रमादित्य मलिक का भी ट्रांसफर हो गया है। विक्रमादित्य मलिक अब गाजियाबाद के सीडीओ बनाए गए हैं।वहीं पहले हापुड़ को डीएम अनुज सिंह का भी ट्रांसफर हो गया है अनुज सिंह अब सीतापुर शिफ्ट कर दिए गए हैं। वहीं मेरठ की अपर आयुक्त मेधा रूपम को हापुड़ का डीएम बना दिया गया है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.