TRAIN ACCIDENT: बिल्हौर में मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे,गार्ड की हालत गंभीर

0

TRAIN ACCIDENT: कानपुर के बिल्हौर में कानपुर-कासगंज रूट पर मालगाड़ी के डिरेल हो गई। मालगाड़ी के खाली वैगन पटरी पर पलटने से कासगंज से कानपुर रूट(Route) बाधित हो गया है। यह हादसा बिल्हौर रेलवे स्टेशन के पास ककवन रोड़ क्रासिंग (Crossing) के पास हुआ है। दुर्घटना में डिब्बे में बैठे गार्ड को गंभीर चोटें आई हैं।

कानपुर से कासगंज की ओर जा रही मालगाड़ी के खाली डिब्बे पलटने से रेल यातायात बाधित हो गया है। मालगाड़ी के निकलने के दौरान ककवन क्रासिंग को बंद कर दिया गया था। क्रासिंग बंद होने से क्रासिंग के दोनों तरफ वाहनों की भीड़ लग गई। जब यह हादसा हुआ तो खाली वैगन तेज आवाज के साथ पटरी से उतर गए। तेज आवाज होने से दोनों ओर खड़े लोगों में भगदड़ मच गई।

 

TRAIN ACCIDENT

बुधवार की दोपहर 45 डिब्बे वाली मालगाड़ी कानपुर से फर्रुखाबाद की ओर जा रही थी। बिल्हौर रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर ककवन रोड क्रॉसिंग के पास गार्ड केबिन और उससे आगे लगे दो खाली वैगन तेज आवाज के साथ पटरी से उतर गए। हादसे की सूचना  सूचना पर पहुंची तकनीकी टीम ने ट्रेनों के आवागमन को रोक दिया। मालगाड़ी को क्षतिग्रस्त  वैगन से भी अलग करने का काम शुरु हो गया है।

ये भी पढ़ेः-Indian Railway: कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच 40 ट्रेनें रद्द, देखें पूरी लिस्ट

हादसे से खाली वैगन के पहिए व कलपुर्जे रेलवे ट्रैक पर बिखर गए है, और स्थानीय लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई। जिससे ककवन क्रासिंग को अभी खोला नही गया है। क्रासिंग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारे लग गई है। यातायात को सुचारु रुप से चलाने के लिए वाहनों को बीबीपुर क्रासिंग की तरफ डायवर्ट किया गया है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: