PPE किट में कोरोना संदिग्ध को TMC कार्यकर्ता ने पहुंचाया अस्पताल, तस्वीरें वायरल

हाल ही में घर लौटा था मजदूर,कोरोना के डर से लोगों ने नहीं की मदद

0

देश में कोरोना महामारी के बीच पश्चिम बंगाल से मानवता की मिसाल देती हुई तस्वीर सामने आई है। पश्चिम बंगाल के झरग्राम जिले में टीएमसी के स्थानीय नेता की तारीफ हर कोई कर रहा है।  सत्यकाम पटनायक नाम  के टीएमसी नेता ने जिस तरह से एक कोरोना संदिग्ध की मदद की वह वाकई तारीफ के काबिल है। 

यह है पूरा मामला

पूरा मामला गोपीभल्लवपुर ब्लॉक नंबर-1 के शिजुआ गांव का है। इस गांव में एक मजदूर  हाल ही में घर लौटा था। अपने गांव आने के बाद मजदूर बीमार पड़ गया और उसे बुखार, सर्दी-जुकाम हो गया।  मजदूर हर किसी से अस्पताल पहुंचाने के लिए मदद मांग रहा था पर कोरोना के डर से किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। मजदूर की हालत लगातार बिगड़ रही थी और उसे इलाज की सख्त जरुरत थी। जब किसी ने मदद का हाथ नहीं बढ़ाया तो सत्यकाम आगे आए और खुद मजदूर को हॉस्पिटल पहुंचाया।

सुरक्षा के साथ पहुंचाया हॉस्पिटल 

कोरोना के खतरे को देखते हुए सत्यकाम ने पहले पीपीई किट खरीदा और उसे पहनने ते बाद  मजदूर को अपनी बाइक की पिछली सीट पर बैठाया और उसके गोपीबल्लभपुर के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल तक पहुंचाया। पीपीई किट पहने इस युवा नेता की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस पूरे मामले पर सत्यकाम पटनायक का कहना है कि  कोरोना मरीजों का किसी भी तरह से बहिष्कार सही नही है। ऐसे लोगों की मदद करना हम सब का कर्तव्य है। हम यथासंभव लोगों की मदद करेंगे।

बता दें कि जिस मजदूर को सत्यकाम ने अस्पताल पहुंचाया उसकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है और उसे इलाज के बाद घर भेज दिया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: