दूसरे वनडे से पहले इंग्लैंड को लगा झटका, कप्तान इयोन मार्गन टीम से हुए बाहर

विकेट कीपर जोस बटलर सभालेंगे कप्तान की जिम्मेदारी।

0

India and England: भारत और इंग्लैड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों के वनडे  सीरीज के दूसरे मैच से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है।  वनडे सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मार्गन चोटिल हो गये थे। जिसकी वजह से अब वो वनडे सीरीज के दूसरे मैच में नहीं खेल सकेंगे। शुक्रवार को वनडे सीरीज का दूसरा मैच भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जायेगा।

अब इंग्लैंड टीम की कप्तानी विकेट कीपर जोस बटलर करेगें।

कप्तान इयोन मोर्गन को वनडे सीरीज के पहले मैच में फिल्डिंग के दौरान गंभीर चोट लगी थी। दाएं हाथ के अंगुठे और अंगुली में चोट लगने के कारण बुरी तरह से घायल हो गये थे। जिसके कारण उन्हें उपचार के दौरान चार टांके  लगाए गये थे।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने कप्तान इयोन मार्गन की चोट की जानकारी देते हुए उनके सीरीज के बाहर होने की पुष्टि की है। इयोन मार्गन के साथ ही बैट्समैन सैम बिलिंग्स को भी पहले मैच में चोट आई थी। बिलिंग्स भी वनडे सीरीज से बाहर हो गये है।

टीम की इस कमी को पूरा करने के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीटर पर लिखा है कि एक खिलाड़ी का डेब्यू होगा और एक खिलाड़ी को टीम में जोड़ा गया है। इंग्लैंड की टीम में लियाम लिविंग्स्टोन को डेब्यू करने का मौका मिला है। बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी है कि लिविंग्स्टोन पहली बार वनडे सीरीज में खेलने उतरेंगे। जबकि टी-20 मैचों में वह पहले खेल चुके हैं।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: