सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी कई टीमें

0

लखनऊ: यूपी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबर है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी गई है। जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी को जेल से रिहा न करने पर सीएम को ये धमकी दी जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी का मैसेज भेजा गया है। पता चला है कि 9696755113 नंबर से मैसेज भेजा गया है। फिलहाल मामले में हजरतगंज पुलिस ने FIR कर ली है। पुलिस और साइबर सेल की टीमें  इस मामले की पड़ताल में जुटी हुई हैं।

पहले भी मिली थी सीएम को धमकी, हुई थी गिरफ्तारी

बता दें कि सीएम योगी को जान से मारने की धमकी का ये सिलसिला नया नहीं है इससे पहले भी कई बार योगी को धमकी भरे मैसेज यूपी 112 के पास आ चुके हैं। जिसके बाद लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी। इसी साल जून में यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज भेजा गया, जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इससे पहले मई महीने में भी ऐसी ही एक धमकी पर मुंबई के कामरान अमीन को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था।

फिलहाल पुलिस और साइबर टीम इस पूरे मामले की गहराई से छानबीन करने में जुटी हुई है। वहीं सीएम योगी की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: