‘कपिल शर्मा शो’ में आंसू नहीं रोक पाए सोनू सूद

फिर से गुदगुदाने वापस आ गया द कपिल शर्मा शो

0

कोरोना काल में पूरा विश्व एक भयानक बीमारी की मार झेल रहा है। ऐसे दौर में छोटी छोटी खुशियां और हंसने के मौके भी लोगों के लिए बहुत मायने रखते हैं जो नकारात्मक माहौल को थोड़ा हल्का कर उम्मीदों का उजाला दिखा सकते हैं। बात जब कॉमेडी शो द कपिल शर्मा की हो तो दर्शकों का उत्साह और बढ़ जाता है उस शो में मेहमान के रूप में सोनू सूद हों तो शो में और चार चाँद लग जाते हैं। लॉकडाउन की वजह से शो की शूटिंग नहीं हो पाती थी जिस वजह से शो महीनों से बंद था। पर अब दर्शकों के लिए खुशी की बात है कि देश का बहुचर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी पर 1 अगस्त से फिर शुरू हो गया है।

इस बार ‘द कपिल शर्मा’ शो के पहले ही गेस्ट बन कर आये कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से परेशान गरीब प्रवासियों के लिए देवदूत बन कर आये एक्टर सोनू सूद। सोनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर इस शो के पोस्टर और ट्रेलर जारी किए थे, जिसमें देखा जा सकता था कि कपिल शर्मा उनसे मस्ती करते नजर आ रहे हैं, साथ ही अर्चना पूरन सिंह पर भी वो लगातार चुटकुले मारते हैं, साथ ही अभिषेक कृष्णा और कीकू शारदा की मस्ती भी सोनू के साथ खूब देखी जा सकती है।

शो के दौरान एक सेगमेंट में वीडियो के माध्यम से उन लोगों के रिएक्शन दिखाए गए जिनको सोनू सूद ने लॉकडाउन के कठिन समय में उनको घर भेजने और खाने के सामान और किसी तरह की आर्थिक मदद की थी, उसको देखने के बाद सोनू सूद अपने आंसू नहीं रोक पाए थे और काफी ज्यादा भावुक हो गए। उनको भावुक देख सेट पर मौजूद अन्य लोग भी भावुक हुए और सभी ने सोनू सूद के लिए तालियां बजाकर उनके कार्यों की प्रशंसा की।

इस बार शो में हमेशा की तरह बैठे दर्शक नहीं दिखाई देंगे बल्कि शो जे जुड़े लोग ही वहाँ मौजूद होंगे। इस बार भी हमेशा की तरह इस शो को ऑन एयर होते ही दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला। ट्विटर पर भी शो आते ही पहले नम्बर पर ट्रेंड करने लगा। ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि इस शो के वापस आते ही सोनी टीवी की टीआरपी फिर से ऊंचाई छूने लगेगी। पर साथ ही ट्विटर पर कई यूज़र्स ने इसे बॉयकॉट करने के लिए भी ट्वीट किए उनका कहना था कि इस शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं, और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सलमान को भी निशाना बनाया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: