LUCKNOW: कोरोना प्रोटोकॉल का पालन न करने पर प्रशासन ने मॉल को किया सील

0

Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन न करने पर जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। गोमतीनगर स्थित Fun Mall को प्रशासन (DM Lucknow ) ने कार्रवाई करते हुए सील कर दिया है। फन मॉल (Fun Mall) में कोरोना संक्रमण (Coronavairus) को लेकर बर्ती जा रही लापरवाही के प्रति प्रशासन ने पहले भी सचेत किया था। इसके बावजूद लापरवाही बरतने पर गुरुवार को जिलाधिकारी के निर्देश पर अधिकारियों ने फन मॉल पंहुच कर मॉल सील कर दिया। जिला प्रशासन की ओर से गुरुवार को हुई कार्रवाई के बाद फन मॉल के जनरल मैनेजर से 24 घण्टे के भीतर जवाब मांगा गया है।

Lucknow Fun Mall में कोरोना गाइडलाइंस की उड़ाई जा रही थी धज्जियां

प्रशासन द्वारा लापरवाही के प्रति बार-बार चेतावनी देने के बाद भी कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं हो रहा था। जिसके कारण गुरुवार को गोमतीनगर स्थित फन मॉल को सील कर दिया गया। जांच के दौरान मॉल में और तमाम खामिया मिलने के कारण सील कर दिया गया।

यह भी पढ़ेः-PRATAPGARH: UP के प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने से सात लोंगो की हुई मौत

कोरोना के संक्रमण को देखते हुए प्रशासन की तरफ से कई सख्त कदम उठाए गये हैं। प्रशासन की अनुमति के बिना होली पार्टी जुलूस जैसे आयोजन पर प्रतिबंध लगाया गया है। आपको बता दें कि हालहि में प्रशासन की तरफ से फन मॉल को कोविड प्रोटोकॉल का पालन न करने पर नोटिस जारी हुआ था। इसके बावजूद लापरवाही की जा रही थी। मॉल में बिना मास्क के लोंगो को इंट्री दी जा रही थी।

बढ़ते हुए संक्रमण में बीच Lucknow में  Mall  प्रशासन की ओर से लगातार की जा रही लापरवाही

जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के निर्देश पर मॉल और होटल की जांच की जा रही है। कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पार्टी व सार्वजनिक कार्यक्रमों पर प्रशासन ने रोक लगा रखी है। अगर कोई आसे कार्यक्रमों का आयोजन करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करने के सख्त निर्देश दिए गये हैं। सभी को प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का पालन करना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: