10 साल के छात्र को पोर्न वीडियो दिखाने वाला टीचर गिरफ्तार

प्राइवेट ट्यूशन देने घर आता था आरोपी टीचर

0

कानपुर: प्राइवेट ट्यूशन देने वाले शख्स ने टीचर (PRIVET TUTION TEACHER) और स्टूडेंट के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। दस साल के एक छात्र को अश्लील वीडियो (PORN VIDEO)  दिखाने वाले एक प्राइवेट ट्यूटर को कानपुर पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। छात्र के माता-पिता ने ट्यूशन शिक्षक सुनील के खिलाफ बर्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह ट्यूशन के दौरान अपने मोबाइल फोन पर बच्चे को अश्लील वीडियो दिखा रहा था।

दरअसल ट्यूशन पढ़कर घर लौटे दस साल के बेटे की गंदी हरकतें देखकर माता-पिता के होश ही उड़ गए। जब उन्होंने बच्चे से गहराई से पूछताछ की तो जो असलियत सामने आई उसने घरवालों के पैरों तले जमीन खिसका दी। बच्चे ने बताया कि ट्यूशन पढ़ाने वाला टीचर (Tuition Teacher) उसे इस तरह की वीडियो अपने मोबाइल में दिखाता है। जिसके बाद छात्र के घरवालों ने आरोपी टीचर के खिलाफ

आरोपी के पास से सेल फोन बरामद कर लिया गया है। अब फोन में लोड की गई आपत्तिजनक सामग्री के साथ मोबाइल के बाकी डेटा की जांच की जाएगी।

बर्रा के इंस्पेक्टर हरमीत सिंह ने कहा, “आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है और माता-पिता की शिकायत के बाद पॉक्सो एक्ट के अलावा आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत टीचर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले को लेकर जांच चल रही है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: