फिल्म दोबारा को लेकर क्रिटिक्स के नेगेटिव कमेंट्स वाले सवाल पर भड़कीं तापसी पन्नू

0

तापसी पन्नू ने हाल ही में ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 इवेंट में शिरकत की थी। इस मौके पर एक पत्रकार ने एक्ट्रेस से उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म वजह के बारे में पूछा और कहा कि इस फिल्म को लेकर क्रिटिक्स की राय अच्छी नहीं है, बल्कि नेगेटिव कमेंट्स हैं।

पत्रकार के सवाल पर तापसी भड़क गईं और उन्होंने जवाब दिया कि इस तरह के सवाल पूछने से पहले अपना होमवर्क पूरा कर लें, नहीं तो आप कहेंगे कि अभिनेताओं को कुछ नहीं पता।

उन्होंने पत्रकार से पूछा कि किस फिल्म के खिलाफ नकारात्मक टिप्पणी नहीं की गई और जब पत्रकार ने और सवाल पूछने की कोशिश की, तो तापसी ने हस्तक्षेप करते हुए कहा कि आप मेरे सवाल का जवाब दें, मैं आपके सवाल का जवाब दूँगी।

पत्रकार ने दावा किया कि आलोचक भी फिल्म के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं, जिस पर तापसी ने सवाल पूछने से पहले थोड़ा होमवर्क करने के लिए कहा, तो इन लोगों का कहना है कि अभिनेता एक-दूसरे को नहीं जानते हैं।

एक फैन ने कमेंट किया कि तापसी ने सही जवाब दिया तो दूसरे ने कहा अगर आप कमेंट्स को हैंडल नहीं कर सकते तो फिल्म मत करना। एक ने कहा कि वे इतने गुस्से में क्यों हैं?

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फिल्म फिर से अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित एक साइंस फिक्शन थ्रिलर है, जिसमें तापसी के साथ पावेल गोलाती ने अभिनय किया है, फिल्म एकता कपूर द्वारा निर्मित है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.