Sushant Singh Rajput Case: रिया की गिरफ्तारी पर जानिए…किसने क्या कहा

ट्वीट कर साझा किया बयान

0
Sushant Singh Rajput Case: रिया की गिरफ्तारी के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ट्वीट कर बयान साझा किया। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘भगवान हमारे साथ हैं।’पिछले ढाई महीने से चल रहे इस मामले में सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रही हैं

 बता दें कि ट्विटर और फेसबुक के माध्यम से उन्होंने आम जनमानस से अपील भी की थी। इसके बाद शोक सभा के आयोजन से लेकर सड़कों पर रैली तक उन्होंने सक्रियता दिखाई थी। आज मंगलवार की देर दोपहर करीब 4:00 बजे रिया की गिरफ्तारी के बाद श्वेता ने यह प्रतिक्रिया दी।

इसके अलावा सुशांत की करीबी रही अंकिता लोखंडे ने भी पोस्ट साझा कर रिया पर निशाना साधा। अंकिता ने अपने पोस्ट में लिखा कि आप अपनी किस्मत अपने कर्मों से तय करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो जैसा करेगा उसे वैसा ही भुगतना पड़ेगा।

दूसरी तरफ बिहार से भी इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया की गिरफ्तारी के बाद एलजेपी नेता चिराग पासवान ने भी अपनी प्रतिक्रिया साझा की।उन्होंने इस गिरफ्तारी का समर्थन और स्वागत किया।वहीं बिहार के डीजेपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी सत्य की जीत बताई।कहा आगे आगे देखिए होता है क्या।

दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत, रिया गिरफ्तार, सत्यमेव जयते, सॉरी बाबू, ड्रग एंगल और सुशांत से जुड़े करीब 16 terms ही सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंडिंग टॉपिक है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: