Sushant Singh Rajput Case: ड्रग कनेक्शन में शोविक चक्रवर्ती गिरफ्तार

ड्रग माफिया ने लिया रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का नाम।

0
Sushant Singh Rajput Case: ड्रग कनेक्शन में शोविक चक्रवर्ती गिरफ्तार हो ग‌ए हैं। शोविक रिया चक्रवर्ती के भाई हैं।दिनभर चली NCB की जांच के बाद शाम को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया। जाँच में पाया गया उनके संबंध ड्रग पेडलर से जुड़े हुए हैं। इस केस के लिए आज पहली बार कोई जांच टीम रिया चक्रवर्ती के घर पर पहुंची थी।

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तीन टीमें बनाई गई थी जिसमें से दो टीमें रिया के घर और एक टीम सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर पर भेजी गई थी।इसके लिए शोविक चक्रवर्ती को ड्रग पेडलर जैद और बासित के साथ साथ बिठाकर पूछताछ की गई। सबसे पहले शोविक का नाम रिया चक्रवर्ती की एक चैट में सामने आया था।

उसके बाद ड्रग पेडलर के साथ ही शोविक के कनेक्शन सामने आए। एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के घर के हर इलेक्ट्रॉनिक सामान की जांच की। वह अपने साथ शोविक चक्रवर्ती का मोबाइल, लैपटॉप और रिया चक्रवर्ती का मोबाइल, लैपटॉप भी ले गए।सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में रिया चक्रवर्ती के परिवार से यह पहली गिरफ्तारी है।

इस गिरफ्तारी के बाद जल्दी ही रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी के भी कयास लगाए जा रहे हैं। एनसीबी NCB के उपनिदेशक केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि 3 घंटे तक लगातार रिया चक्रवर्ती के घर जांच की गई जिसके बाद उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को अपने साथ ले गए। शोविक चक्रवर्ती को एनडीपीएस (NDPS) धारा 67 नारकोटिक्स के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: