क्या आज रिया की होगी गिरफ्तारी, NCB की पूछताछ आज भी रहेगी जारी

रिया पर लटक रही है गिरफ्तारी की तलवार, सुबह 10 बजे से फिर NCB करेगी पूछताछ

0

मुबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) मौत मामले में ड्रग्स एंगल (Drugs Angle) से हो रही पूछताछ में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) बुरी तरह से फंसती चली जा रही हैं। जहां बीते सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने रिया से करीब 8 घंटे की पूछताछ की थी, जिसमे कई अहम खुलासे हुए थे, तो वहीं आज भी रिया को सुबह 10 बजे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों की माने तो आज फिर से रिया चक्रवर्ती को उनके भाई शोविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि आज की पूछताछ काफी अहम होगी और रिया की गिरफ्तारी भी आज हो सकती है।

आपको बता दें, इससे पहले बीते सोमवार की देर शाम को रिया ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ शिकायत करने बांद्र पुलिस स्टेशन पहुंचीं थी। बांद्रा थाने में रिया करीब करीब 5 घंटे 45 मिनट तक मौजूद थीं। रिया ने सुशांत की बहन के अलावा RML के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ फर्जी मेडिकल पर्चे को लेकर FIR दर्ज कराया था। बता दें, रिया ने ये FIR NDPS एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के दर्ज कराया।

वहीं दूसरी ओर प्रियंका सिंह के वकील विकास सिंह का कहना है कि रिया जो साजिश के तहत ये FIR दर्ज कराया है। रिया इस पूरे मामले को अलग मोड़ देना चाहती हैं इसलिए प्रियंका सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: