सौरव गांगुली का क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने का ऐलान

0

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी का इरादा किया है। सौरव लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एक विशेष क्रिकेट मैच खेलते नजर आएंगे। इस बात का खुलासा खुद सौरव ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये किया है।

सोशल मीडिया पोस्ट इंस्टाग्राम पर यह घोषणा करते हुए गांगुली ने पुष्टि की कि वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 में एक विशेष मैच में हिस्सा लेंगे। ये एक चैरिटी मैच होगा। हाल ही में एलएलसी ने घोषणा की थी कि आगामी सीजन की मेजबानी भारत में की जाएगी। इस प्रकार, भारतीय प्रशंसक सौरव गांगुली को एक बार फिर से खेलते हुए देख पाएंगे।

सौरव गांगुली ने इस मैच के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। तैयारी के इस दौर में गांगुली ने जिम की अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में अपने लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलने की पुष्टि की है और बताया है कि वे इसमें क्यों भाग लेने जा रहे हैं।

सौरव गांगुली ने कैप्शन में लिखा- “आजादी का अमृत महोत्सव के लिए फंड जुटाने के एक चैरिटी मैच के लिए तैयार होने के लिए ट्रेनिंग का आनंद ले रहा हूं। भारतीय स्वतंत्रता के 75 वर्ष और लीजेंड्स लीग क्रिकेट के शीर्ष दिग्गजों के साथ महिला सशक्तिकरण के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट में जल्द ही कुछ क्रिकेट गेंदों को हिट करना है।”

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा- “हम दिग्गज सौरव गांगुली को अन्य दिग्गजों के साथ मैच खेलने के लिए धन्यवाद देते हैं। उन्होंने कहा दादा हमेशा क्रिकेट के लिए तैयार रहते हैं। वह एक विशेष चैरिटी मैच खेलेंगे, जो हमारे दर्शकों के लिए एक शानदार दृश्य होने वाला है। हम कुछ प्रतिष्ठित दादा शॉट्स देखने की उम्मीद करते हैं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.