हरिद्वार: डबल मर्डर से सनसनी, रिटायर्ड भेल अधिकारी और पत्नी की हत्या

पुलिस के मुताबिक भेल से सहायक महाप्रबंधक (गुणवत्ता) पद से वर्ष 1996 में रिटायर्ड हुए प्रह्लाद अग्रवाल शिवालिकनगर के जे कलस्टर में अपनी पत्नी बीना उर्फ गायत्री अग्रवाल के साथ रहते थे। उनकी बड़ी बेटी राखी अमेरिका के कैलिफोर्निया, दूसरी बेटी रेनू और बेटा शरद दिल्ली रहते हैं।

0

हरिद्वार: उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तराखंड तक, हर राज्य के हर जिले में जुर्म की दुनिया तेजी से फल फूल रही है। कानून को ताक पर रखकर अपराधी बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। और राज्य सरकारें वारदातों की जांच के लिए खाकी वर्दीधारियों की बस टीम गठित करने के निर्देश दे रही है।

उत्तराखंड का हरिद्वार जिला डबल मर्डर से कांप उठा। बीते मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने भेल के रिटायर्ड एजीएम और उनकी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी, घर के सामानों को लूटा और फरार हो गए।
ये पूरा मामला है हरिद्वार के रानीपुर इलाके का। जहां 80 साल के भेल से सहायक महाप्रबंधक के पद से रिटायर्ड प्रहलाद अग्रवाल अपनी पत्नी के साथ रहते थे। इस डबल मर्डर से पूरे इलाके में दहशत फैल गई।

जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग दंपति के तीनों बच्चे अमेरिका और दिल्ली में रहते हैं। वह शिवालिक नगर स्थित घर पर अकेले रहते थे। बदमाशों ने हत्या के बाद लूटपाट को भी अंजाम दिया है। एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस सहित आला पुलिस अधिकारियों ने मौके का जायदा लिया। डबल मर्डर की जांच के लिए पुलिस और एसओजी की चार टीमें गठित कर दी गई हैं।

पुलिस के मुताबिक भेल से सहायक महाप्रबंधक (गुणवत्ता) पद से वर्ष 1996 में रिटायर्ड हुए प्रह्लाद अग्रवाल शिवालिकनगर के जे कलस्टर में अपनी पत्नी बीना उर्फ गायत्री अग्रवाल के साथ रहते थे। उनकी बड़ी बेटी राखी अमेरिका के कैलिफोर्निया, दूसरी बेटी रेनू और बेटा शरद दिल्ली रहते हैं। छोटी बेटी रेनू लगभग रोजाना अपने माता-पिता से मोबाइल पर बात करती थी।

मंगलवार को दोनों के मोबाइलों पर लगातार संपर्क न होने पर बेटी को चिंता हुई। उसने पड़ोसी से संपर्क किया। पड़ोसी ने घर के बाहर छोटे गेट पर ताला लगा देखा तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई जिसके बाद पड़ोंसी ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस जब घर के अंदर दाखिल हुई तो उसके होश उड़ गए। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। प्रहलाद अग्रवाल और उनकी पत्नी गायत्री अग्रवाल का शव अलग-अलग कमरों में फर्श पर पड़ा था।

पहली नजर में घटना को देखते हुए ये माना जा रहा है कि लूटपाट करने के इरादे  से अपराधियों ने हत्या को अंजाम दिया है वहीं ये भी आशंका जताई जा रही है कि हत्या सोमवार की रात को ही की गई है। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: