योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर मठ भेजें, किसी और को सौंपे यूपी का नेतृत्व- मायावती

इस सरकार में यहां की बहन-बेटियां बिल्कुल सुरक्षित नहीं है। मायावती ने केंद्र सरकार से सीएम योगी आदित्यनाथ को हटाकर किसी और को मुख्यमंत्री बनाये जाने की मांग की है।

0

लखनऊ: यूपी में हाथरस के साथ बलरामपुर में गैंगरेप की पीड़िताओं की हत्या को लेकर जहां जनता से लेकर राजनीतिक पार्टियां तक अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं तो वहीं बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने गुरुवार को सीएम योगी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

मायावती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता की उम्मीदों पर खरा न उतरने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए। इसके साथ ही केंद्र सरकार को यहां पर राष्ट्रपति शासन लागू करने पर विचार करना चाहिए।

बीएसपी मुखिया ने कहा कि आज मैं बेहद आहत होने के बाद ही मीडिया के सामने आई हूं। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद लोगों की उम्मीद थी कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था में काफी सुधार होगा। सुबे की जनता ने इसी आधार पर प्रदेश की बागडोर नये नेतृत्व के हाथों में दी थी। लेकिन प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद भी बहन-बेटियों की सुरक्षा पर कोई खास असर नहीं पड़ा। उलटे उनके खिलाफ अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। सीएय योगी अपराध रोकने में फेल साबित हो रहे हैं।

यूपी: बेटी से छेडछाड़ का विरोध करने पर पिता की पीटकर हत्या

मायावती यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि हाथरस की घटना के बाद मुझे ऐसा लग रहा था कि शायद उत्तर प्रदेश की सरकार कुछ हरकत में आएगी। यूपी मनचलों जो बहन-बेटियों का उत्पीडन कर रहे हैं, उन पर कड़ा रुख अपनाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सुबह मैंने बलरामपुर की एक घटना न्यूज में देखी जिसने मुझे झकझोर कर रख दिया।

सीएम योगी का बड़ा फैसला, बेरोजगारों के लिए है सौगात

उत्तर प्रदेश में वर्तमान भाजपा सरकार में कानून का नहीं, बल्कि गुंडों, बदमाशों, माफियाओं, बलात्कारियों और अन्य अराजक तत्वों का राज चल रहा है। यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है। खासकर इस सरकार में यहां की बहन-बेटियां बिल्कुल सुरक्षित नहीं है। मायावती ने केंद्र सरकार से सीएम योगी आदित्यनाथ को हटाकर किसी और को मुख्यमंत्री बनाये जाने की मांग की है।

+

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: