सहरसा: सरपंच की गोली मारकर हत्या, जान से मारने की मिली थी धमकी

डरहार सहायक थाना के प्रभारी विनोद कुमार ने शुक्रवार को बताया कि साहपुर पंचायत के सरपंच लक्ष्मी मिस्त्री गुरुवार की रात अपने रामजी टोला स्थित घर में सोए हुए थे, तभी अपराधियों ने घर में घुस कर उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए।

0

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले के डरहार सहायक थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात अपराधियों ने सोते समय सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस इस घटना के पीछे आपसी रंजिश बता रही है।

डरहार सहायक थाना के प्रभारी विनोद कुमार ने शुक्रवार को बताया कि साहपुर पंचायत के सरपंच लक्ष्मी मिस्त्री गुरुवार की रात अपने रामजी टोला स्थित घर में सोए हुए थे, तभी अपराधियों ने घर में घुस कर उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए। आनन-फानन में सरपंच को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों के मुताबिक गांव के ही कुछ लोगों से लक्ष्मी का विवाद था और उनलोगों ने इन्हें हत्या करने की धमकी भी दी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: