AIMIM नेता के बिगड़े बोल, शिवसेना ने दिया करारा जवाब

AIMIM सांसद ने अयोध्या में भूमि पूजन पर की थी विवादित टिप्पणी

0

मुंबई: AIMIM सांसद इम्तियाज जलील के विवादित बयान पर शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने निशाना साधा है। AIMIM सांसद इम्तियाज जलील ने कहा था कि अगर अयोध्या में भूमि पूजन की अनुमति दी जा सकती है तो ईद मनाने की क्यों नहीं? सांसद ने कहा कि पीएमओ का कहना है कि शिलान्यास के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे। हम भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे, ताकि नमाज अदा कर सकें। इस पर संजय राउत ने कहा है कि AIMIM सांसद का स्टैंड सही नहीं है। जलील को महाराष्ट्र और खासकर औरंगाबाद में स्थिति को समझना चाहिए। इम्तियाज पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा कि भूमि पूजन सिर्फ एक स्थान पर हो रहा है, लेकिन मैं जलील से पूछना चाहता हूं कि उनकी असल समस्या क्या है? क्या उन्हें कोई समस्या है कि राम मंदिर का निर्माण हो रहा है या वो वास्तव में ईद त्योहार के बारे में चिंतित हैं?

संजय राउत यहीं नहीं रुके। उन्होने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के राम मंदिर पर दिए गए बयान को गलत तरीके से पेश करने की बात कही। उन्होंने कहा कि लोगों को सोचना चाहिए कि संकट के समय में उन्हें किस मुद्दे का राजनीतिकरण करना चाहिए।

आपको बता दें कि 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हेतू जन्म भूमि की पूजा की जानी है जिसमें पीएम मोदी भी शामिल होंगे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा।

 

अयोध्या में करीब पांच सौ वर्ष बाद बनने जा रहे मंदिर का भूमि पूजा  मे काशी के विद्वान अनुष्ठान करेंगे। श्रीरामजन्म भूमि मंदिर के नींव पूजन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पांच अगस्त को सिर्फ 32 सेकंड का समय दिया जाएगा। भगवान श्रीराम का जन्म अभिजीत मुहूर्त में हुआ था। इसी कारण नींव पूजन भी अभिजीत मुहूर्त में ही होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: