सैमसंग ने लॉन्च किया 7000mAH बैटरी वाला फोन, जानिए क्या होगी कीमत

18 सितंबर से अमेजॉन और सैमसंग इंडिया पर होंगे उपलब्ध 6GB और 8GB रैम के साथ होंगे उपलब्ध

0

सैमसंग Samsung ने आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी Galaxy M51 लांच करने की घोषणा कर दी है। यह मोबाइल 18 सितंबर से अमेजॉन Amazon और सैमसंग इंडिया पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध हो जाएगा। यह फोन 6GB Ram+128GB इंटरनल मेमोरी और 8GB Ram + 128GB इंटरनल मेमोरी के दो वैरियंट के साथ मार्केट में आएगा।

क्या होगी कीमत

स्मार्टफोन गैलेक्सी M51 की कीमत पच्चीस हजार के करीब बताई जा रही है। जिसमें 6GB RAM वाले स्मार्टफोन की कीमत ₹24999 होगी और 8GB RAM वाले स्मार्टफोन की कीमत 26999 रुपए होगी।

क्या है खासियत

सबसे पहले इस स्मार्टफोन की तरफ़ ध्यान आकर्षित करने वाली जो खासियत है वह है इसकी धमाकेदार बैटरी। जो कि 2 घंटे से भी कम समय में 0 से 100% तक चार्ज हो जाएगी और 7000 mAH की बैटरी होने के कारण काफी लंबा चलेगी।

फोटोग्राफी (Photography) के लिहाज से भी सैमसंग गैलेक्सी M51 काफी बेहतरीन रहेगा। इसमें क्वाड रियर कैमरा (Quad Rear Camera) दिया गया है जिसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ अलग अलग डेप्थ के लिए कैमरे हैं। सेल्फी के लिए सेंसर के साथ 32 मेगापिक्सल का बेहतरीन फ्रंट कैमरा है।

Snapdragon स्नैपड्रैगन 675 की परफॉर्मेंस वाला ये स्मार्टफोन 25 वाट वाली चार्जिंग क्षमता की खूबी लिए हुए हैं जो कि बहुत ही जल्दी फोन पूरा चार्ज करने में सक्षम होगा। फोन की स्क्रीन 6.3 इंच की है। चार्जिंग के लिए इसका चार्जर C टाइप का आएगा जिससे दोनों तरफ से चार्ज करने की सुविधा होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: