Samsung Galaxy A42 5G की बाज़ार में दस्तक

खास फीचर्स के साथ टेक मार्केट में आया Samsung Galaxy A42 5G

0
Samsung Galaxy A42 Smartphone के बारे में अगर आप जानने के लिए बेताब है और इसके कौन-कौन से खास फीचर्स हैं ये जानने के लिए यहां वहां सर्च कर रहे हैं तो आपकी खोज यहां खत्म होती है, क्योंकि हम आपको देने जा रहें हैं Samsung Galaxy A42 स्मार्टफोन की बड़ी- छोटी सभी जानकारियां।

चीन की 3C वेबसाइट पर जारी की गई लिस्टिंग से जानकारी मिली है कि Samsung Galaxy A42 स्मार्टफोन 5,000mAh  बैटरी के साथ दस्तक टेक बाजार में एंट्री कर सकता है। यह फोन कंपनी का पहला बजट 5G फोन होगा।

अभी वेबसाइट ने कंपनी को गैलेक्सी ए42 के लिए मिले सर्टिफिकेशन से 5,000mAh की बैटरी की जानकारी दी है। इस फोन का नंबर  SM-A426B है और बैटरी का मॉडल नंबर EB-BA426ABY है। 

पिछले दिनों आई Sam mobile की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी Samsung Galaxy A42 स्मार्टफोन को किफायती 5जी स्मार्टफोन के तौर पर अगले साल लॉन्च करेगी। जानकारी के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी ए42 स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-A426B दिया गया है

मॉडल नंबर के अनुसार इसे गैलेक्सी ए42 5जी का इंटरनेशनल वेरिएंट होना चाहिए। हालांकि, रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कंपनी गैलेक्सी ए42 के 5जी वेरिएंट के अलावा 4जी वेरिएंट भी लॉन्च करेगी। इस रिपोर्ट में फोन के स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी दी गई है।

गैलेक्सी A42-5G Smart phone में 128 GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी, जो इस कैटगरी में एक स्मार्टफोन के लिए आम बात है। बता दे कि Galaxy A41 Smartphone में 64 जीबी स्टोरेज दी गई थी। यह स्मार्टफोन ग्रे, ब्लेक और व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा।

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.