बाहुबली प्रभास के साथ नजर आएंगे सैफ अली खान

ओम राउत की आगामी फिल्म आदिपुरुष में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे सैफ, पोस्टर हुआ जारी

0

बाहुबली (Bahubali) फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) के आगामी फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसमें फिल्म में लंकेश (Lankesh) की भूमिका निभाने वाले कलाकार का ऐलान हुआ है। ओम राउत (om raut) द्वारा निर्देशित फिल्म आदिपुरुष में जो कि भगवान श्रीराम (Bhagwan shriRam) पर आधारित है इस फिल्म में नेगेटिव किरदार यानी लंकेश की भूमिका सैफ अली खान (Saif Ali Khan) निभाएंगे। इससे पहले 2020 की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘तानहाजी द अनसंग वॉरियर’ में भी वह नेगेटिव किरदार में दिखे थे। उस किरदार में उन्होंने अपनी छाप छोड़ी थी। लोगों ने खूब पसंद किया था। तानहाजी का निर्देशन भी ओम राउत ने किया था।

आदिपुरुष का निर्माण टी-सीरीज (T-Series) कर रही है और इसके डायरेक्शन की जिम्मेदारी ओम राउत की है। इसी साल जनवरी में अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ आई थी, जिसने काफी अच्छा बिजनेस किया था और लोगों को भी काफी पसंद आई। उसी फिल्म में नेगेटिव किरदार उदयभान की भूमिका में सैफ अली खान थे जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया।

इससे पहले 18 अगस्त को आदिपुरुष का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें एक बड़ा सा A बना हुआ था, और उसी में धनुष पकड़े राम और हनुमान की आकृति नजर आ रही थी, और लिखा था प्रभास आदिपुरुष ( Prabhas As Adipurush) की भूमिका में नजर आएंगे। वही आज भी प्रभास के ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर दूसरा पोस्टर रिलीज हुआ, जिसमें उसी तरह A बना हुआ था और ऊपर की तरफ रावण के 10 सिरों वाली आकृति बनी हुई थी और लिखा था सैफ अली खान As लंकेश। उम्मीद की जा रही है कि अगला पोस्टर सीता (seeta) का लांच किया जाएगा। यह देखना दिलचस्प है कि सीता के रोल में किसे लिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: