Saharanpur News: आईपीएस आकाश तोमर बीमार लाचार सिपाही के लिये बने मसीहा, पेश की मानवता की मिसाल

0

Saharanpur News: कहते हैं कि इंसान बड़ा या छोटा नहीं होता, बड़ी होती है मानवता, दिल से मदद के लिए बढ़ाया गया हाथ जिसके सहारे लाचार व्यक्ति भी खुद को मजबूत महसूस करने लगता है। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है सहारनपुर में, जहां आईपीएस के पद पर तैनात आकाश तोमर ने मानवता की मिसाल पेश की है।

Saharanpur News
आरक्षी टीमली

Saharanpur News: आईपीएस आकाश तोमर ने ड्यूटी के दौरान हादसे के शिकार सिपाही की मदद के लिए आगे बढ़ाया हाथ

ड्यूटी के दौरान हादसे का शिकार हुए सिपाही की मदद के लिए आईपीएस आकाश तोमर आगे आए हैं उन्होंने पीड़ित सिपाही की मदद की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली है और इस मुहिम को अंजाम तक पहुंचाने की कवायद भी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Bundelkhand News: राज्य सरकार ने प्यासे बुंदेलखंड को दी राहत, दिसंबर से घर-घर पेयजल की आपूर्ति होगी शुरु

सहारनपुर एसएसपी आकाश तोमर की इस मानवता भरी पहल की सराहना की जानी चाहिए। उन्होंने यह संदेश दिया है कि उनके विभाग का अंतिम पायदान तक का कर्मी भी उनके परिवार का हिस्सा है जिसे वह चाहे जैसी भी परिस्थिति हो, अकेला छोड़ने वाले नहीं हैं बल्कि परिवार के मुखिया होने की अपनी ज़िम्मेदारी को निभाना बखूबी जानते हैं।

Saharanpur News: आरक्षी टीमली एक्सीडेंट के बाद शारीरिक रूप से लाचार, सहारनपुर पुलिस की ओर से योगदान

जानकारी के अनुसार सहारनपुर पुलिस लाइन में तैनात आरक्षी टीमली का ड्यूटी के दौरान एक्सीडेंट होने के कारण सोचने समझने, बोलने, चलने की शक्ति खत्म हो गई है, जिसके चलते परिवार बहुत खराब हालत से गुजर रहा था। बीमार आरक्षी की मदद के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर आकाश तोमर आगे आए हैं। सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि उनके द्वारा मदद के लिए सरकार को प्रस्ताव भेजा गया है और हम सहारनपुर पुलिस की ओर से भी योगदान दे रहे हैं।

रिपोर्ट- सुभाष कश्यप

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.