RLD And SP Joint Press Conference: आज मुजफ्फरनगर में सपा और आरएलडी ने की साझा प्रेस वार्ता

RLD And SP Joint Press Conference: साधा बीजेपी पर निशाना, किसानों के हक की बात की

0

RLD And SP Joint Press Conference: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सभी राजनीतिक दल कमर कस कर तैयार हैं। जहां आज बीजेपी ने अपने अन्य 91 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की, तो वहीं आज शुक्रवार को समाजवादी पार्टी और आरएलडी ने साझा प्रेस वार्ता की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। बता दें, मुजफ्फरनगर में हुए इस साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में जो वादा किया था उसे अबतक पूरा नहीं किया है।

RLD And SP Joint Press Conference: 300 यूनिट फ्री बिजली का किया वादा

RLD And SP Joint Press Conference
RLD And SP Joint Press Conference

ये भी पढ़ें- Railway Recruitment Board Exam: आज बिहार बंद के दौरान अभ्यर्थियों ने काटा बवाल, की आगजनी

आपको बता दें, आज शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में हुए समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जहां पहले तो सूबे की योगी सरकार की जमकर आलोचना की तो वहीं, उत्तर प्रदेश की जनता को एक बार फिर से ये याद दिलाया कि अगर इस बार सपा की सरकार बनती है तो वो अपने 300 यूनिट फ्री बिजली के वादे को पूरा करेगी। साथ ही ये भी कहा कि किसाने को खेली और सिचाई के लिए फ्री में बिजली दी जएगी।

RLD And SP Joint Press Conference: चौधरी चरण सिंह का किया जिक्र, उठाया किसानों का मुद्दा

RLD And SP Joint Press Conference
RLD And SP Joint Press Conference

ये भी पढ़ें- Shahdara sexual harassment case: दिल्ली के शाहदरा में यौन उत्पीड़न का दिल दहला देने वाला मामला, 11 गिरफ्तार

”मैं कई घंटे हेलिकॉप्टर में बैठा रहा। रिफिल करवाना पड़ा। देरी का कारण मुझे नहीं बताया गया। आज जयंत चौधरी और हम लोग विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। यह चुनाव चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने का भी है जो किसानों को संपन्न बनाना चाहते थे।” साथ ही आगे कहा कि सपा और आरएलडी मिलकर उत्तर प्रदेश के किसान भाइयों के लिए काम करते रहेंगे। सपा मुखिया ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में ऐसा कोई भी कानून नहीं लागू किया जाएगा जो किसान विरोधी हो। साथ ही कहा कि सपा की सरकार आती है तो किसानों को गन्ने की फसल का भुगतान 15 दिनों के अंदर किया जाएगा।

RLD And SP Joint Press Conference: सपा आरएलडी समेत ये पार्टियां साथ मिकर लड़ेंगी चुनाव

RLD And SP Joint Press Conference
RLD And SP Joint Press Conference

ये भी पढ़ें- UP Election BJP Candidates List: बीजेपी ने जारी की 91 उम्मीदवारों की 5वीं लिस्ट

आपको बता दें, इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी को बीजेपी में शामिल होने का न्योता दिया था, लेकिन जयंत चौधरी ने आज मुजफ्फरनगर में समाजवादी पार्टी के साथ साझा प्रेस वार्ता कर ये साफ कर दिया कि इस बार राष्ट्रीय लोकदल और समाजवादी पार्टी साथ मिलकर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके अलावा उत्तरप्रदेश में सपा के साथ आरएलडी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, टीएमसी, अपना दल, महान दल भी शामिल हैं।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.