रिया को हाईकोर्ट से मिली जमानत, जानिए किन शर्तों पर हुई रिहाई

NCB द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद 1 महीने से जेल में बंद थीं रिया चक्रवर्ती

0

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) की मुश्किलें अब थोड़ी कम हुईं हैं । सुशांत के मौत के बाद ड्रग्स एंगल के तहत गिरफ्तार हुई रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। लेकिन रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज हो गई है। अभी शोविक को जेल में ही रहना होगा।

बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा उन पर कुछ पाबंदियां भी लगाई गई हैं। कोर्ट के मुताबिक जमानत के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) को अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा। वह विदेश यात्रा नहीं कर सकेंगी । अगर उनको ग्रेटर मुंबई से बाहर जाना होगा तो इसकी सूचना उन्हें अधिकारियों को देनी होगी। इसके साथ प्रत्येक 10 दिन के अंदर उनको पुलिस थाने में अपनी मौजूदगी दर्ज करानी होगी।

यह भी पढ़े- 20 अक्टूबर तक बढ़ी रिया और शौविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB) ने रिया चक्रवर्ती को NDPS एक्ट की धारा 16\20 के तहत 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन के रिमांड पर भेज दिया था । उसके बाद लोवर कोर्ट में रिया की लगातार दो जमानत याचिकाएं खारिज हुईं। जिसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर किया था ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: