रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, जानिए क्या होगी कार्रवाई

एनसीबी ने ड्रग कनेक्शन में किया गिरफ्तार

0
Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है। एमसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। यह गिरफ्तारी ड्रग कनेक्शन के मामले में की गई है। रिया के भाई शोविक ने रिया का नाम लिया और बताया कि रिया सुशांत के घर ड्रग्स मंगवाती थी। अब बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों पर शिकंजा कसने की तैयारी है।

एनसीबी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद सायन अस्पताल ले जाएगी जहां उनका नारकोटिक विभाग द्वारा टेस्ट किया जाएगा। अस्पताल में उनका कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा। इसके बाद उन्हें एनसीबी के हेड क्वार्टर ले जाया जाएगा। जहां वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उनकी पेशी होनी है।

आपको बता दें कि एनडीपीएस की धारा के आधार पर उनपर मुकदमा चलाया जाएगा। जिसमें धारा 28, धारा 29, 8C, 27A, 20B भी शामिल होंगी। हालांकि यह सुशांत से जुड़ा नहीं है लेकिन इस मामले में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों का नाम रिया द्वारा दिया जा सकता है।

जानकारी है कि एनसीबी द्वारा 8 घंटे की पूछताछ में यह सामने आया कि drug को लेकर रिया ही शोविक से बातचीत करती थी। उनके 2018 के भी व्हाट्सएप चैट में यह खुलासा हुआ। सुशांत सिंह राजपूत को भी ड्रग देने में रिया का नाम सामने आया है।

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई के हाथों में है। इस गिरफ्तारी के बाद सुशांत केस में ड्रग एंगल (Drug Angle) का मामला बड़ा बिंदु बन कर उभरने वाला है।

वहीं ईडी 15 करोड़ रुपए को लेकर रिया चक्रवर्ती पर नकेल कसते दिख रही है। इन सब मामलों के बाद अगर केवल एनसीबी द्वारा लगाई धाराओं के आधार पर रिया पर कार्यवाई होती है तो 10 साल की सजा उन्हें हो सकती है।

आपको बता दें कि एनसीबी की पूछताछ में रिया ने काफी सहयोग किया। जिसके बाद अधिकारियों को लगने लगा कि शायद यह निर्दोष है। वही रिया का दावा भी था कि वह ड्रग नहीं लेती हैं। इसके बाद भाई शोविक के नाम लेने पर और व्हाट्सएप चैट के माध्यम से इस बात की पुष्टि हुई।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: