Republic Day:एस.एस.ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया गणतंत्र दिवस समारोह

0

Republic Day:  लखनऊ के बीकेटी स्थित एस.एस. ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस  में गणतंत्र दिवस (Republic Day) समारोह का आयोजन किया गया । एस.एस. ग्रुप के एस.एस. इंटरनेशनल स्कूल एवं एस. एस. पब्लिक स्कूल में 72 वें गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए  किया गया। समारोह का शुभारंभ संस्था के चेयरमैन प्रवीण सिंह चौहान ने ध्वजारोहण से किया।

ये भी पढ़ें-Republic Day Parade: राजपथ पर दिखी देश की ताकत, अखंडता और आन बान शान की झलक

ध्वजारोहण के बाद सभी संस्थानो के प्रधानाचार्यो, अध्यापकों, छात्रों व कर्मचारियों ने देश की आन-बान-शान की रक्षा एवं प्रगति कार्य का संकल्प लिया। (Republic Day) समारोह में दोनो संस्थान के  छात्रों ने देशभक्ति पर आधारित एक से बढ़ कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया एवं देशभक्ति से सम्बंधित पोस्टर एवं रंगोली से तिरंगा बना कर सभी को देशभक्ति के रंग में रंग दिया।

Republic Day

संस्था के चेयरमैन प्रवीण सिंह चौहान ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि हम गणतंत्र दिवस पर यह प्रण लेते है कि आपसी भेदभाव को मिटाकर राष्ट्र निर्माण के प्रत्येक कार्य में योगदान देंगे। समारोह के दौरान कोविड नियमों का विशेष ध्यान दिया गया। इसी के साथ गणतंत्र दिवस समारोह का समापन हुआ।

खबरों से जुड़े रहने के लिए प्रताप किरण को twitter पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: