राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपालदास कोरोना पॉजिटि

गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल किया जा रहा है शिफ्ट

0

जन्माष्टमी के लिए मथुरा पहुंचे राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट और कृष्ण जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास की बुधवार रात से ही तबियत बिगड़नी शुरू हुई जिसके बाद उनके कोविड पॉजिटिव होने की आशंका जताई जा रही थी। गुरुवार की सुबह उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी तो रिपोर्ट में सामने आया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं जिसके बाद उनको गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है।

महंत नृत्य गोपालदास जन्माष्टमी पर कान्हा अभिषेक में शामिल होने के लिए मथुरा आये थे और अपने साथ पहली बार सरयू का जल लेकर पहुंचे थे। वह शहर के ही सीताराम मंदिर में रुके थे। उनके बीमार पड़ने की खबर बाहर आने के बाद मंदिर के बाहर भीड़ जमा होने लगी थी। भीड़ को देखते हुए मंदिर के गेट बंद किये गए।

महंत के बीमार होने की सूचना मथुरा के जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्रा से मिली जिसमें उन्होंने कहा कि महंत नृत्य गोपालदास का एंटीजन टेस्ट हुआ जिसमें उनके लक्षण दिखाई दिए। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर भूदेव ने बताया कि महंत को सांस लेने में दिक्कत हो रही है, दवाई देने के बाद बुखार तो उतर गया है। गौरतलब है महंत 5 अगस्त को राम जन्मभूमि भूमि पूजन में पीएम के साथ मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: