रजनीकांत नहीं बनाएंगे राजनीतिक पार्टी, करते रहेंगे लोगों की सेवा

रजनीकांत ने कहा, मेरी स्वास्थ्य की स्थिति के कारण, मैं इसे भगवान द्वारा दी गई चेतावनी के रूप में देख रहा हूं। अभिनेता ने यह भी कहा कि किसी पार्टी को बनाने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार करना संभव नहीं है। 

0
चेन्नई:  सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को घोषणा की, कि वो राजनीतिक पार्टी नहीं बनाएंगे, लेकिन लोगों की सेवा करते रहेंगे। अपनी स्वास्थ्य स्थिति का हवाला देते हुए रजनीकांत ने राजनीति से दूर रहने की घोषणा की।
अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए तीन पन्नों के पत्र में, रजनीकांत ने कहा, अन्नात्थे फिल्म की शूटिंग में बरती जाने वाली सावधानियों के बावजूद चार व्यक्ति कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए।

अभिनेता ने कहा कि वह कोरोना नेगेटिव पाए गए, बावजूद इसके उनका रक्तचाप कम हो गया और इसलिए उन्हें हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया। रजनीकांत ने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी थी कि रक्तचाप में उतार-चढ़ाव से उनकी ट्रांसप्लांट किडनी पर असर पड़ेगा।उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग स्थगित कर दी गई है, जिसके कारण करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ और कई लोगों की नौकरी चली गई।

रजनीकांत ने कहा, मेरी स्वास्थ्य की स्थिति के कारण, मैं इसे भगवान द्वारा दी गई चेतावनी के रूप में देख रहा हूं। अभिनेता ने यह भी कहा कि किसी पार्टी को बनाने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार करना संभव नहीं है। उन्होंने कहा, मुझे सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करना होगा और लाखों लोगों से मिलना होगा।

रजनीकांत ने कहा, इसलिए मैं बहुत अफसोस के साथ कह रहा हूं कि मैं राजनीतिक पार्टी शुरू करने और राजनीति में उतरने की स्थिति में नहीं हूं। इसकी घोषणा करते हुए केवल मैं ही इसके दर्द को जान सकता हूं। अभिनेता ने कहा कि राजनीति में प्रवेश किए बिना वह लोगों की सेवा करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: