परिवार से मुलाकात के बाद राहुल-प्रियंका का अन्याय के खिलाफ बड़ा बयान

कहा अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे, दुख की इस घड़ी में कांग्रेस पार्टी परिवार के साथ।

0
हाथरस गैंगरेप: हाथरस मामले में शनिवार की शाम कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे। यह मुलाकात करीब 1 घंटे तक चली। जिसमें राहुल और प्रियंका ने पीड़िता के परिवार से सहानुभूति जताने का हर संभव प्रयास किया। अब यह मुलाकात खत्म हो चुकी है और राहुल प्रियंका ने अन्याय को लेकर बड़ा बयान साझा किया है।

राहुल का कहना है कि दुख की इस घड़ी में पीड़िता के परिवार के साथ कांग्रेस पार्टी खड़ी है। वहीं परिवार ने राहुल से हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार को हटाए जाने की मांग की है। इसके अलावा राहुल का कहना है कि परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रदेश और केंद्र सरकार की है।

प्रियंका गांधी का कहना है कि अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे। जहां-जहां अन्याय होगा वहां जाएंगे और लड़ेंगे। साथ ही उनका कहना है कि परिवार न्यायिक जांच और सुरक्षा चाहता है। परिवार की न्यायिक जांच की मांग को हम आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

आपको बता दें कि परिवार लगातार न्यायिक जांच की मांग कर रहा है। परिवार का कहना है कि प्रशासन की ओर से उन्हें डराया और धमकाया जा रहा है। उन्हें न तो एसआईटी पर भरोसा है और ना ही वे सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। उन्हें अब केवल सुप्रीम कोर्ट का आसरा है। परिवार के अनुसार वही केवल उन्हें न्याय दिला सकता है।

पीड़ित परिवार से मिलने आए कांग्रेसी प्रतिनिधि अधीर रंजन का कहना है कि कांग्रेस की तरफ से हर संभव मदद की जाएगी। पीड़ित परिवार बेहद डरा हुआ है और परिवार का कहना है कि डीएम उन पर दबाव बना रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: