पीएम मोदी के जन्मदिन पर ये क्या बोल दिया शशि थरूर ने, राष्ट्रपति ने भी दी शुभकामना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मना रहे हैं अपना 70वां जन्मदिन, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत कई अन्य नेताओं ने किया मोदी जी को बर्थडे विश

0

आज 17 सितंबर है यानी कि भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जी का जन्मदिन (Birthday) है। नरेंद्र मोदी को भाजपा और अन्य सभी दलों के नेता ट्विटर के माध्यम से अपने-अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।
आइए जानते हैं प्रधानमंत्री को किसने किस अंदाज में बर्थडे विश किया –

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) ने नरेंद्र मोदी को बर्थडे विश करते हुए लिखा कि “आपने भारत के जीवन और लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया। ईश्वर आपको सदा स्वस्थ रखे और राष्ट्र को आपकी सेवाएं मिलती रहें”।

गृह मंत्री अमित शाह

भारत के गृह मंत्री और नरेंद्र मोदी के दोस्त अमित शाह (Amit Shah) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्र सेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश का सर्वप्रिय नेता बताया। गृह मंत्री अमित शाह ने आगे लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोक कल्याणकारी नीतियों से समाज के वंचित वर्ग को मुख्यधारा से जोड़ा और राष्ट्र की मजबूत नींव रखी।

राहुल गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सबसे बड़ा विपक्ष माने जाने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बर्थडे विश करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं लिखा। राहुल गांधी ने सिर्फ इतना लिखा कि “मैं पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं”

जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘देश को प्रगति पथ पर अग्रसर कर कर विश्व पटल पर भारत का मान बढ़ाने वाला जननायक बताया। साथ ही जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन सभी के लिए प्रेरणा स्रोत है’।

शशि थरूर

कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश करते हुए लिखा कि “मैं राष्ट्र की सेवा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के और स्वस्थ और सफल वर्षों की कामना करता हूं। मोदी जी और सफलता से कार्य करते रहें ताकि वह यह देख पाएं कि विकास सच में उदित होता है। और “सबका”।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: