प्रयागराज: मौत से हार गई पीड़िता, हाईवे जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

योगी राज में महिलाएं बेबस और लाचार, खाकी वर्दी दे रही है आरोपियों को पनाह

0

प्रयागराज, नैनी:  उत्तर प्रदेश, जहां चलता है योगी सरकार राज, लेकिन योगी के इस राज में न अपराध पर लगाम है ना अपराधियों पर। बात महिलाओं के सशक्तिकरण की होती है, लेकिन इस राज्य में महिला शक्तिशाली नहीं बल्कि बेबस और लाचार है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि बीते 15 फरवरी को दिल दहला देने वाली वो घटना इस राज्य की महिलाओं की बेबसी की तस्वीर बयां कर रही है।

जिंदगी की जंग हार गई पीड़िता

बीते 15 फरवरी को एक महिला को उसके ननद नंनदोई सास और ससुर ने मिलकर बेरहमी से उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले के बाद गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पीड़िता ने 09 मार्च की शाम को दम तोड़ दिया। पीड़िता, मौत से जिंदगी की जंग लड़ते-लड़ते आखिरकार हार गई।

ये भी पढ़े- Delhi: बस में महिला कॉन्स्टेबल के साथ छेड़छाड़, आरोपी फरार
खाकी वर्दी का काला चेहरा

एक तरफ जहां पीड़िता ने दम तोड़ दिया तो वहीं उसके हत्यारे अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर तो दर्ज कर लिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। इतना ही नहीं पुलिस ने परिजनों के साथ गाली गलौज कर उन्हें थाने से भगा दिया।

हाईवे जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

वहीं पीड़िता की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और जब इस घटना की खबर राष्ट्रीय हिंदू संगठन के जिला अध्यक्ष हरी ओम मिश्र और उपाध्यक्ष प्रसून श्रीवास्तव को मिली तो उन्होंने पीड़िता के घर के पास स्थित फुलवारी चौराहा प्रयागराज-नैनी हाईवे को जाम कर दिया और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर पहुंचे आईपीएस अधिकारी और एसडीएम ने आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए जाम को हटवाया।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: