Pratapgarh state Medical Collage : 30 जुलाई को होगा मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण, रास्ता न होने की वजह से नहीं आएंगे पीएम मोदी

0

Pratapgarh state Medical Collage : प्रतापगढ़ राजकीय मेडिकल कॉलेज के लोकार्पण की तारीख तय हो गई है। इसका लोकार्पण प्रधानमंत्री मोदी 30 जुलाई को करेंगे। मेडिकल कॉलेज का रास्ता न बनने की वजह से प्रधानमंत्री (PM Modi) प्रतापगढ़ में नहीं आएंगे। पीएम मोदी सिद्धार्थनगर से ही प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज (Pratapgarh state Medical Collage) का लोकार्पण करके जनता को समर्पित करेंगे।

Pratapgarh state Medical Collage

30 जुलाई को होगा Pratapgarh state Medical Collag का लोकार्पण

प्रतापगढ़ के सदर विधानसभा क्षेत्र के पूरे केशव राय में स्टेट मेडिकल कॉलेज बना हुआ है। मेडिकल कॉलेज (Pratapgarh state Medical Collage) का निर्माण कार्य अभी पूरी तरह से पूरा नहीं हो पाया है। मुख्य प्रशासनिक भवन, लैब, क्लास रूम, लाइब्रेरी, हॉल, लान और स्टाफ के आवास का निर्माण हो गया है।

सिद्धार्थनगर से पीएम मोदी Pratapgarh state Medical Collage का करेंगे लोकार्पण

मेडिकल कॉलेज के दूसरे हिस्से में 500 बेड का अस्पताल बन रहा है। जिसका कार्य जोरों से चल रहा है। पहले 9 जुलाई को कॉलेज का लोकार्पण होना था। लेकिन ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव की वजह से इसे टाल दिया गया था। अब पीएम मोदी 30 जुलाई को सिद्धार्थनगर मेडिकल कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में ऑनलाइन तरीके से प्रतापगढ़ सहित 8 कॉलेजों का लोकार्पण करेंगे। प्रतापगढ़ के कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री सहित जनप्रतिनिधि और आला अधिकारीयों को आमंत्रित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

Free wi fi Connection : योगी सरकार UP के 17 शहरों में देगी फ्री Wi Fi की सुविधा

Reservation for Transgender: अब किन्नरों को भी मिलेगा आरक्षण, कर्नाटक बना पहला राज्य

Pratapgarh Medical college : प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर और प्रोफेसर का टोटा कैसे चलेगा कॉलेज ?

पहले प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के लिए प्रतापगढ़ और सिद्धार्थनगर मेडिकल कॉलेज को चुना गया था, लेकिन प्रतापगढ़ कालेज का रास्ता न बनने के कारण पीएम यहां नहीं आएंगे। यहां का रास्ता बाईपास का है, जिसे एनएच को बनाना है। जिसकी अभी तक टेंडर की प्रक्रिया भीपूरी नहीं हुई है। जिसकी वजह से प्रिसिपल, डाक्टर, प्रोफेसर कच्चे रास्ते से आना जाना पड़ रहा है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.