प्रतापगढ़: लूट का आरोपी सत्यम तिवारी गिरफ्तार

आरोपी पर पहले से हैं मुकदमे, 25000 का था इनाम

0

प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पूरे एक्शन मोड है। एक के बाद एक अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने में जुटी है पुलिस। 27 अगस्त को एसपी अनुराग आर्य के नेतृत्व में 25000 के इनामी लुटेरे सत्यम तिवारी को पुलिस की स्वाट टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ केे थाना क्षेत्र लालगंज (Lalganj) के वर्मा चौराहे के पास से 25000 के इनामी बदमाश सत्यम तिवारी (Satyam Tiwari) को गिरफ्तार कर लिया है। इस अभियान में स्वाट टीम SWAT निरीक्षक प्रमोद कुमार (Pramod Kumar) व लालगंज थाने के निरीक्षक रामजी सिंह (RamJi Singh) शामिल थे।

आरोपी सत्यम तिवारी पर पहले भी लूट के कई मामले दर्ज है। बता दें कि  बीते 31 जनवरी 2020 को बछवल थाना, लालगंज के कृष्णा ऑयल मिल में हुई लूट में भी सत्यम तिवारी शामिल था। इस लूट में शामिल चार अपराधियों को तो गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन सत्यम तिवारी फरार होने में कामयाब हो गया था। जिसके बाद आरोपी पर प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक द्वारा 25000 रुपये का इनाम रखा गया था।

आरोपी सत्यम तिवारी पर आईपीसी की धारा 395 और 412 के तहत केस दर्ज किया गया है। इससे पहले आरोपी लालगंज थाने में धारा 395, 412 के तहत और औद्योगिक नगर प्रयागराज में 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत कई मामले दर्ज हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: