प्रतापगढ़: लूटपाट के फरार आरोपियों पर 1 लाख रूपये का ईनाम घोषित

असलहों के बल पर लूटपाट करने वाले सुभाष यादव और सभापति यादव पर DGP प्रयागराज ने 1-1 लाख रुपये का ईनाम घोषित किया, कुर्की करने की भी तैयारी

0

प्रतापगढ़ मे असलहों के बल पर लूटपाट करने के आरोपी भाईयों सभापति यादव और सुभाष यादव पर ईनाम की राशि 50 हजार से बढ़ाकर अब 1-1 लाख रुपये की कर दी गई है। दोनो अपराधी पुलिस से मुठभेड़ के बाद से ही फरार चल रहे हैं।

क्या है मामला

6 अगस्त को प्रतापगढ़ के पट्टी थानाक्षेत्र के मुजाही बाजार मे दो भाई सुभाष और सभापति यादव असलहों के दम पर लूटपाट के इरादे से पहुँच गये जहाँ उनकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पट्टी थाने के प्रभारी नरेंद्र सिंह के साथ पुलिस ने अभियुक्तों के असलहे और वाहन बरामद कर लिये। हालाँकि दोनो बदमाश भाग निकलने मे कामयाब रहें।

गिरफ्तारी के प्रयास जारी

मुठभेड़ के बाद से ही पुलिस इनकी धरपकड़ करने की कोशिशों मे जुटी है। इस बीच 26 अगस्त को SP प्रतापगढ़ ने इन पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित किया। बाद मे गिरफ्तारी ना हो पाने के कारण 9 सितम्बर को प्रयागराज जोन के पुलिस महानिरीक्षक ने ईनाम राशि को बढ़ाकर 50-50 हजार रुपये कर दिया।

11 सितम्बर को कोर्ट से बदमाशों के खिलाफ गिरफ्तारी के लिये गैर-जमानती वारंट भी जारी कर दिया गया। इस पर भी फरार बदमाश अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। 17 सितंबर को अपर पुलिस महानिदेशक, प्रयागराज ने इन पर घोषित ईनाम को एक बार फिर 50 हजार से बढ़ाकर एक-एक लाख रुपये कर दिया है। अब पुलिस अभियुक्तों के घर कुर्की की तैयारी मे जुट गई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: