Pratapgarh Police : प्रतापगढ़ पुलिस ने शातिर बाइक चोर गैंग को पकड़ा, 6 बदमाश गिरफ्तार

0

Pratapgarh Police : प्रतापगढ़ में लगातार चोरी की बढ़ती घटनाओँ को बीच प्रतापगढ़ पुलिस को गुरूवार को बड़ी सफला हाथ लगी। प्रतापगढ़ के मानधाता थाना क्षेत्र के बहरिया तिराहे के पास चेकिंग के दौरान पुलिस ने 6 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। जबकि 2 अन्य मौके से भाग निकले। गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस को चोरी की 8 बाइक और अवैध तमंचा मिला है। मौके से भागे अपराधियों की पहचान कर ली गई है, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

चोरी की बाइक बेचने जा रहे बदमाशों को Pratapgarh Police ने किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़ (Pratapgarh Police) में मानधाता पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले एक शातिर गैंग को पकड़ा है। मुखबिर की सूचना पर सीओ रानीगंज ने माधांता पुलिस से साथ गुरूवार को मानधाता थाना क्षेत्र के बहरिया तिराहे पर चेकिंग के दौर 6 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया । पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस को 5 मोबइल फोन, 2 अवैध तमंचा, 2 जिंदा कारतूस और 4 बाइक बरामद की । गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस ने शोभीपुर से चोरी की 4 बाइक और बरामद की है।

Pratapgarh Police ने चोरों के पास से 8 मोटरसाइकिल की बरामद

मानधाता पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधियों में बड़ा पुरवा थाना कोतवाली निवासी महेन्द्र रजक उर्फ नन्चू पुत्र राजेश कुमार रजक, रवि पाण्डेय पुत्र कौशलेन्द्र भूषण पुत्र शारदा प्रसाद पाण्डेय निवासी उड़ीडीह थाना मान्धाता प्रतापगढ, संदीप कुमार पाल पुत्र रामसरन पाल निवासी बेलखरी थाना मान्धाता, अमन मिश्र उर्फ आशुतोष मिश्र पुत्र कृपाशंकर मिश्र निवासी बलापुर थाना जेठवारा, इन्दल कुमार पुत्र जीतलाल सरोज निवासी शोभीपुर थाना मान्धाता और राहुल विश्वकर्मा पुत्र संदीप कुमार विश्वकर्मा निवासी बेलखरी थाना मान्धाता जनपद प्रतापगढ़ शामिल हैं।

Pratapgarh Police

ये भी पढ़ें-

Block Pramukh Chunav 2021 : कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह के बेटे सहित पांच ब्लाक प्रमुख निर्विरोध निर्वाचित

CNG & PNG : घरेलू गैस सिलेंडर के बाद CNG और PNG के बढ़े दाम

पकड़े गए बदमाशों से पुलिस (Pratapgarh Police) द्वारा पूंछताछ करने पर बदमाशों ने बताया कि हम लोगों का एक गिरोह है। हम सभी लोग मिलकर आसपास के इलाकों से मोटर साइकिल की चोरी करतें है, और राह चलते लोगों से पैसा, मोबाइल छीन लेते हैं और ये सब सस्ते दामों में बेंच देते हैं। पकड़ी गई सभी मोटर साइकिलें चोरी की हैं, जिन्हे हम लोगों ने अलग अलग जगहों से चोरी किया हैं। पकड़ी गई मोबाइल के बारे में अभियुक्तों ने बताया कि सभी मोबाइल राह चलते व्यक्तियों से छीनी गई है। आज हम लोग चोरी की मोटर साइकिलें बेंचने के लिए निकले थे कि आप लोगों ने हमें पकड़ लिया।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.