Pratapgarh Police : पुलिस से रिश्वत की पेशकश करने वाले सगे भाइयों को पुलिस ने भेजा जेल

0

Pratapgarh Police : प्रतापगढ़ में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सिनेटरी सैनिटाइजर सहित अन्य सामान खरीदने पर पुलिस को रिश्वत का प्रलोभन देने वाले सगे भाइयों को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार किए गए दोनो आरोपी सुल्तानपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Pratapgarh Police

Pratapgarh Police को रिश्वत देने का प्रलोभन देने के जुर्म सगे भाई गिरफ्तार

सुल्तानपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र के अमेलिया कला (रामनगर) निवासी विवेक कुमार राय पुत्र जयकरन राय अपने भाई विनय कुमार राय के साथ एसपी कार्यालय प्रतापगढ़ पंहुचा और शिकायत प्रकोष्ठ के इंचार्ज गंगा प्रसाद यादव के पास गए और कहा कि वो संगम इंटर प्राइजेज का कर्मचारी है। हम लोग जेम पोर्टल के माध्यम से सेनेटाइजर, मास्क, ग्लब्स व फर्नीचर सप्लाई करते हैं।

Pratapgarh Police द्वारा गिरफ्तार दोनो युवक सुल्तानपुर के निवासी

विवेक ने पुलिसकर्मी से कहा कि अगर आप अधिकारियों से हमारी सेटिंग कराकर हमें आर्डर दिला देंगे तो हम आपको 30 प्रतिशत कमीशन देंगे। उन्होंने अपनी जेब से एक पर्ची निकालकर पुलिसकर्मी को दिया और बोला कुछ बिल पास करने वाले को भी दे देंगे।

रिश्वत देने के आरोप में Pratapgarh Police ने संगम इंटर प्राइजेज के कर्मचारी को गिया गिरफ्तर 

शिकायत प्रकोष्ठ प्रभारी ने इस बात की शिकायत एसपी से की। एसपी ने दोनो भाइयों को बुलाया और कमीशन देने के बारे में पूछताछ की तो। वो दोनो एसपी से कहने लगे कि अगर उन्हें पुलिस विभाग में सैनिटाइजर, ग्लब्स और अन्य सामान का आर्डर मिल जाएगा तो वह 30 प्रतिशत का कमीशन देंगे।

ये भी पढ़ें-Yogi cabinet expansion : योगी मंत्रिमंडल में जल्द होगा विस्तार, जितिन प्रसाद और संजय निषाद का मंत्री बनना तय, जाने और कौन है कतार में

जिसके बाद एसपी ने सीओ सिटी को बुलाकर दोनो भाइयों को गिरफ्तार करके जेल भेजने का निर्देश दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके दोनों भाईयों को शनिवार को जेल भेज दिया। सीओ सिटी अभय कुमार पांडेय ने बताया कि दोनो भाई सामान खरीदने के बदले रिश्वत देने की बात कर रहे थे। मुकदमा दर्ज करके दोनो को जेल भेज दिया गया है।

योगी सरकार की नीतियों और आदेशों के बारे में जानने के लिए यहं क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.