Pratapgarh News Updates: प्रतापगढ़ पहुंची कुर्मी क्षत्रिय अन्नदाता रथ यात्रा, लोगों ने किया भव्य स्वागत

0

Pratapgarh News Updates: प्रतापगढ़ मंगरौरा ब्लॉक तहसील पट्टी थाना कन्धई के कहैनियां इंटर कॉलेज में अखिल भारतीय कूर्मि क्षत्रिय महासभा उत्तर प्रदेश की तरफ से ‘कूर्मि क्षत्रिय अन्नदाता रथयात्रा’ का जनपद प्रतापगढ़ के पट्टी विधानसभा में पहुंचने पर लोगों ने किया भव्य स्वागत।

ये भी पढ़ें- Pratapgarh Breaking News: गुमशुदा व्यक्ति की सात दिन बाद मिली लाश, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

Pratapgarh News Updates

Pratapgarh News Updates: प्रदेश सचिव समेत सपा कार्यकर्ता रथ में रहे मौजूद, भव्य स्वागत से गदगद हुए सपा नेता

अखिल भारतीय कूर्मि क्षत्रिय महासभा के प्रदेश सचिव मनोज वर्मा, संजय राज पटेल जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ता अन्नदाता रथ यात्रा में मौजूद रहे। महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्वेश कटियार, मानसिंह ,प्रदेश अध्यक्ष बालकुमार पटेल (पूर्व सांसद), प्रदेश सचिव मनोज वर्मा एड, पूर्व विधायक राम सिंह पटेल संजय राज पटेल जिला अध्यक्ष, युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अपने अभिवादन स्वागत के दौरान रामजस पटेल जिला कार्यकारिणी सदस्य, महेंद्र सिंह पटेल अमित कुमार यादव लक्ष्मण पटेल,  प्रीतम पटेल ,रामआसरे पटेल, पंकज पटेल के द्वारा स्वागत समारोह से गदगद नेताओं ने अपने सपा कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया

Pratapgarh News Updates: ‘2022 में पूर्ण बहुमत से आ रही है सपा की सरकार’

स्वागत कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि ने कार्यकर्ताओं से सपा की नीति को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने बताया कि 2022 में सपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनने जा रही है। इस वर्तमान सरकार में कोई भी वर्ग खुश नहीं है सभी की स्थिति खराब हुई है इस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। सपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें सभी लोगों का हित है।

इस मौके पर सुरजीत पटेल, राजेश पटेल, संदीप पटेल, अशोक कुमार पटेल, मदन पटेल, राम प्रताप वर्मा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.